A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार के CM नीतीश कुमार को जान मारने की धमकी, रखा 25 लाख रुपये का इनाम

बिहार के CM नीतीश कुमार को जान मारने की धमकी, रखा 25 लाख रुपये का इनाम

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक सिरफिरे ने जान से मरवाने की धमकी दी है। सिरफिरे ने मारने वाले को 25 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा भी की है। यह धमकी फेसबुक पोस्ट पर दी गई है।

<p>Nitish Kumar</p>- India TV Hindi Nitish Kumar

सासाराम: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक सिरफिरे ने जान से मरवाने की धमकी दी है। सिरफिरे ने मारने वाले को 25 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा भी की है। यह धमकी फेसबुक पोस्ट पर दी गई है। मुख्यमंत्री को मारने की धमकी देने वाला पोस्ट फेसबुक तेजी से वायरल हो गया है। इस मामले की एक प्राथमिकी मंगलवार को रोहतास जिले के दिनारा थाना में दर्ज कराई गई है। इस बीच, फेसबुक पोस्ट को लेकर मुख्यमंत्री के समर्थकों में काफी गुस्सा है।

पुलिस के मुताबिक, फेसबुक पर पोस्ट करने वाले की पहचान तोड़ा गांव निवासी धर्मेद्र कुमार पांडेय के रूप में की गई है। पोस्ट में धर्मेंद्र ने मुख्यमंत्री को जान से मारने वाले को 25 लाख रुपये इनाम देने की बात भी कही है।

रोहतास सिंह पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने बताया कि दिनारा थाना के प्रभारी सियाराम सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देना एक संज्ञेय अपराध है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

उन्होंने कहा, "जांच में पता चला है कि तोड़ा गांव का यह परिवार फिलहाल लुधियाना में रहता है। बाद में इस मामले में लुधियाना पुलिस से जांच करवाई जिसमें पता चला कि आरोपी की दिमागी हालत ठीक नहीं है।"

बहरहाल, यह मामला यहां चर्चा का विषय बना हुआ है और पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

Latest India News