A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू एवं कश्मीर: ग्रेनेड हमले में 3 जवान, नागरिक घायल

जम्मू एवं कश्मीर: ग्रेनेड हमले में 3 जवान, नागरिक घायल

पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने सोपोर इलाके में संग्राम क्रॉसिंग पर सीआरपीएफ के दल पर ग्रेनेड फेंका। इस विस्फोट में चार व्यक्ति घायल हो गए।

जम्मू एवं कश्मीर: ग्रेनेड हमले में 3 जवान, नागरिक घायल- India TV Hindi जम्मू एवं कश्मीर: ग्रेनेड हमले में 3 जवान, नागरिक घायल

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले में मंगलवार को आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के तीन जवान व एक नागरिक घायल हो गया। पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने सोपोर इलाके में संग्राम क्रॉसिंग पर सीआरपीएफ के दल पर ग्रेनेड फेंका। इस विस्फोट में चार व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की तलाशी के लिए घेराबंदी की गई है।

वहीं पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ झड़प में एक युवक की मौत के बाद मंगलवार को एहतियात के तौर पर कॉलेजों और माध्यमिक विद्यालयों को बंद रखा गया है। गुसू गांव में सोमवार को सुरक्षाबलों की प्रदर्शनकारियों और पथराव कर रहे लोगों के साथ झड़प हुई। इस दौरान गोलीबारी में 26 वर्षीय फयाज अहमद वानी की मौत हो गई थी

युवक की मौत होने की खबर फैलने के साथ ही दक्षिण कश्मीर के इलाकों में तनावपूर्ण स्थिति हो गई। प्रशासन ने श्रीनगर और पुलवामा जिले के बीच रेल सेवाओं को रद्द करने के भी आदेश दिए हैं। घाटी में अन्य जगहों पर विश्वविद्यालय, कॉलेज और स्कूल सामान्य रूप से संचालित हो रहे हैं।

Latest India News