A
Hindi News भारत राष्ट्रीय त्रिपुरा में भाजपा-माकपा के बीच संघर्ष की खबर लेने गए 3 पत्रकारों पर हमला

त्रिपुरा में भाजपा-माकपा के बीच संघर्ष की खबर लेने गए 3 पत्रकारों पर हमला

त्रिपुरा के खायरपुर में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी माकपा के बीच हुए संघर्ष के बारे में खबर प्राप्त करने गए तीन स्थानीय पत्रकारों पर हमला किया गया है।

त्रिपुरा में भाजपा-माकपा के बीच संघर्ष की खबर लेने गए 3 पत्रकारों पर हमला- India TV Hindi Image Source : FILE त्रिपुरा में भाजपा-माकपा के बीच संघर्ष की खबर लेने गए 3 पत्रकारों पर हमला

अगरतला: त्रिपुरा के खायरपुर में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी माकपा के बीच हुए संघर्ष के बारे में खबर प्राप्त करने गए तीन स्थानीय पत्रकारों पर हमला किया गया है। नव राजधानी परिसर क्षेत्र की उपमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) प्रिया माधुरी मजूमदार ने बताया कि स्यांदन पत्रिका के प्राणगोपाल आचार्य, राइजिंग त्रिपुरा टीवी चैनल के पिंटू पाल और मृणालिनी ईएनएन टीवी चैनल के बिस्वजीत देबनाथ पर रविवार को हमला किया गया है। 

एसडीपीओ ने बताया, "करीब चार-पांच व्यक्ति जख्मी हुए हैं और तीन पत्रकारों पर हमला किया गया है लेकिन वे घायल नहीं हुए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।" अगरतला प्रेस क्लब ने घटना की निंदा की है और पत्रकारों पर हमले में शामिल लोगों को सख्त सजा देने की मांग की है। 

अगरतला प्रेस क्लब के सचिव प्रणब सरकार ने कहा कि क्लब के सदस्यों ने एसडीपीओ से मुलाकात की है और उन्होंने हमले में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

खायेरपुर से माकपा राज्य समिति सदस्य प्रबित्रा कार ने आरोप लगाया कि भाजपा के समर्थकों के हमले में उनकी पार्टी के तीन सदस्य जख्मी हो गए हैं। उनमें से एक को इलाज के लिए कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि अन्य यहां के अस्पताल में हैं। 

भाजपा प्रवक्ता एन भट्टाचार्य ने कहा कि पुलिस के सामने संघर्ष हुआ और "वे जानते हैं कि असल में क्या हुआ और हमारी मांग है कि पुलिस घटना में शामिल असल अपराधियों को गिरफ्तार करे।"

Latest India News