A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा के आंतकियों से जुड़े तीन लोग गिरफ्तार; हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा के आंतकियों से जुड़े तीन लोग गिरफ्तार; हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने शनिवार को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों से जुड़े तीन लोगों को पकड़ा और उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया।

Three people belonging to Lashkar-e-Taiba terrorists arrested in Jammu and Kashmir; Arms recovered- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE Three people belonging to Lashkar-e-Taiba terrorists arrested in Jammu and Kashmir; Arms recovered

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने शनिवार को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों से जुड़े तीन लोगों को पकड़ा और उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर जिले के सोपोर क्षेत्र में सोपोर-कुपवाड़ा रोड पर शेंगरगुंड में तीनों को गिरफ्तार किया। 

उन्होंने बताया कि तीनों की पहचान मुश्ताक अहमद मीर उर्फ लश्किरी, मुदसिर अहमद मीर और अतहर शमास के रूप में हुई है। तीनों सोपोर के ब्राथ कलां इलाके के निवासी हैं। उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

Latest India News