A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दो ट्रकों की भिड़ंत से लगी आग में तीन लोगों की जिंदा जल कर मौत

दो ट्रकों की भिड़ंत से लगी आग में तीन लोगों की जिंदा जल कर मौत

रतलाम में जावरा-लेबड़ फोरलेन पर घटला ब्रिज के पास सोमवार तड़के दो ट्रकों की भिडंत में एक ट्रक में अचानक आग लग गई, जिससे उसमें सवार तीन लोगों की जलकर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

दो ट्रकों की भिड़ंत से लगी आग में तीन लोगों की जिंदा जल कर मौत- India TV Hindi Image Source : PTI दो ट्रकों की भिड़ंत से लगी आग में तीन लोगों की जिंदा जल कर मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रतलाम (मध्य प्रदेश): रतलाम में जावरा-लेबड़ फोरलेन पर घटला ब्रिज के पास सोमवार तड़के दो ट्रकों की भिडंत में एक ट्रक में अचानक आग लग गई, जिससे उसमें सवार तीन लोगों की जलकर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी महेश दुबे ने बताया कि तड़के करीब दो बजे घटला ब्रिज के पास मिर्ची से भरा आयशर ट्रक अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराया और फिर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया। दूसरे ट्रक पर मार्बल लदा था। 

दुबे ने बताया कि इस भिड़ंत के बाद आयशर ट्रक में आग लग गयी, जिससे उसमें सवार मिर्ची व्यापारी असलम शेख (24), चालक रमेश मंडलोई (26) और विष्णु भास्कले (35) की मौके पर ही जलकर मौत हो गई। उन्होंने बताया कि एक अन्य व्यक्ति मुर्तजा मुस्तफा (43) अपनी जान बचाने के लिए जलते आयशर ट्रक से कूद गया, लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए रतलाम जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि इस हादसे में हताहत हुए लोग मध्यप्रदेश के खरगोन के रहने वाले थे। 

दुबे ने बताया कि हादसे के वक्त आयशर ट्रक खरगोन से अजमेर जा रहा था, जबकि दूसरा ट्रक जावरा से इंदौर जा रहा था। उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही रतलाम एवं नामली से फायर दमकले और पुलिस मौके पर पहुंची। दमकलों ने आग बुझाई। तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए रतलाम जिला चिकित्सालय ले जाये गये हैं और उनके परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है। दुबे ने बताया कि हादसे के बाद मार्बल से भरे ट्रक का चालक वाहन को छोड़कर मौके से भाग गया।

Latest India News