A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हार्टअटेक के चलते गोदी में तोड़ा जवान लड़के ने दम, 13वीं वाले दिन सदमें से मां और मामा की हुई मौत

हार्टअटेक के चलते गोदी में तोड़ा जवान लड़के ने दम, 13वीं वाले दिन सदमें से मां और मामा की हुई मौत

बेटे की हुई अचानक मौत  के चलते मां चल बसी और बड़ी बहन की मौत के आधे घंटे बाद ही भाई को भी हार्टअटैक आ गया।

<p>तस्वीर का इस्तेमाल...- India TV Hindi तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

आणंद: गुजरात के आणंद शहर में एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है। एक ही परिवार के तीन सदस्य हॉर्टअटैक से मृत्यू के शिकार हो गए। रविवार के दिन आणंद के पटेल परिवार के लिए दो दो परिवारजनों की मौत का कारण बना। दरअसल 28 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर धवल पटेल की 28 मार्च को हॉर्टअटैक से मौत हो गई थी।

धवल अहमदाबाद स्थित कंपनी में काम करते थे 28 मार्च को घर पर ही उन्हें बेचैनी महसूस हुई। बेटे को बेचैनी होने पर मां ने ज्योत्सनाबहन ने डॉक्टर को बुलाया और उसके माथे पर बाम लगाकर उसका सर सहलाने लगी। लेकिन डॉक्टर के आने से पहले ही धवल ने मां की गोद में ही दम तोड़ दिया।  बेटे के गोद में दम तोड़ने से मां का स्वास्थ्य बिगड़ गया। पिता घनश्याम भाई की तबियत भी बिगड़ी लेकिन उन्होंने खुद को जल्द ही संभाल लिया।

​ ज्योत्सनाबहन की बेटे की 13वीं के दिन हार्टअटैक से फिर तबियत बिगड़ी और वो चल बसी। जब उनके हार्टअटैक से मौत की खबर उनके छोटे भाई रमेशभाई पटेल की दी गई तो उन्हें गहरा आघात लगा और रात 11 बजे उन्होंने भी हार्ट अटैक से दम तोड़ दिया। महाज 29 मिनट के भीतर ज्योतसनाबहन और उनके भाई रमेशभाई की मौत हो गई।

Latest India News