A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुजरात में ड्यूटी के दौरान पुलिस वैन पर टिक-टॉक वीडियो बनाने के चलते 2 पुलिसकर्मी सस्पेंड

गुजरात में ड्यूटी के दौरान पुलिस वैन पर टिक-टॉक वीडियो बनाने के चलते 2 पुलिसकर्मी सस्पेंड

गुजरात के मेहसाणा में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी को थाने के अंदर डांस करने और इसका वीडियो TikTok पर डालने के मामले में सस्पेंड कर दिया गया था।

TikTok video on police van leads to suspension of two Gujarat constables | Twitter- India TV Hindi TikTok video on police van leads to suspension of two Gujarat constables | Twitter

अहमदाबाद: गुजरात के मेहसाणा में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी को थाने के अंदर डांस करने और इसका वीडियो TikTok पर डालने के मामले में सस्पेंड कर दिया गया था। इसके बाद से गुजरात के कई पुलिसकर्मियों के TikTok वीडियो सामने आ चुके हैं। हालात इतने बेकाबू हो चुके हैं कि पुलिस के आला अफसरों पर ऐसे मामलों का हल निकालने को लेकर मीटिंग करनी पड़ी है। ताजा मामले में 2 और पुलिसकर्मियों को उनके टिकटॉक वीडियो वायरल होने के कारण सस्पेंड कर दिया गया है।

2 पुलिसकर्मी सस्पेंड, एक का तबादला
ताजा मामले में ट्रैफिक पुलिस के 2 कॉन्स्टेबलों को सस्पेंड कर दिया तथा एक का तबादला कर दिया गया है। दरअसल, राजकोट पुलिस के ए डिविजन पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस कॉन्स्टेबल नीलेश पूनाभाई और पीसीआर वान के इंचार्ज अमित पारगी को टिक-टॉक पर वीडियो वायरल होने से सस्पेंड कर दिया है। दोनों पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी के दौरान PCR वैन पर बैठकर यह वीडियो बनाया था। सोशल मीडिया पर जाते ही यह वीडियो वायरल हो गया था।

डेढ़ महीना पहले शूट किया गया था वीडियो
ए-संभाग पुलिस इंस्पेक्टर एन के जडेजा ने बताया, ‘ड्यूटी के दौरान एक PCR वैन का इस्तेमाल कर एक वीडियो रिकॉर्ड करने में संलिप्त पाए जाने के बाद ए-संभाग थाना के 2 कॉन्स्टेबलों को निलंबित कर दिया गया।’ उन्होंने बताया कि पुलिस कमिश्नर मनोज अग्रवाल की ओर से की गई जांच में पता चला है कि कॉन्स्टेबल अमित वैन चला रहे थे और कॉन्स्टेबल नीलेश पूनाभाई कुछ दूरी से वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे। उन्होंने बताया कि प्रागजी और पूनाभाई दोनों को निलंबित कर दिया गया है। जडेजा ने बताया, ‘वीडियो करीब डेढ़ महीना पहले रामनाथ पारा पुलिस लाइन इलाके में शूट किया गया था।

Latest India News