A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजस्थान के श्रीगंगानगर में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान टीन शेड गिरा, 17 लोग घायल

राजस्थान के श्रीगंगानगर में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर प्रतियोगिता के दौरान टीन शेड गिरा, 17 लोग घायल

धानमंडी में चल रहे इस करतब को देखने के किए हजारो की तादाद में लोग पहुंचे थे और बहुत से दर्शक धानमंडी में बने टीन शेड के ऊपर बैठ मुकाबलों को देख रहे थे।

<p>राजस्थान के...- India TV Hindi राजस्थान के श्रीगंगानगर में टीन शेड गिरने से बड़ा हादसा हुआ

श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक मेले के दौरान बड़ा हादसा हुआ है। यहां पदमपुर कस्बे की धानमंडी में बने टीन शेड से 100 से ज्यादा लोग गिर गए जिसके बाद धानमंडी में भगदड़ मच गई। इस हादसे में 17 लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। इस हादसे में 17 लोगों के घायल होने की खबर है। बता दें कि पहले खबर आई थी जिसमें कहा जा रहा था कि हादसे में करीब 300 लोग घायल हुए हैं जिसमें 50 लोगों की हालत गंभीर है लेकिन श्रीगंगानगर के एसपी योगेश यादव ने बताया कि 17 लोगा घायल हुए हैं और किसी की मौत नहीं हुई है।

धानमंडी में ट्रैक्टर प्रतियोगिता हो रही थी उसी दौरान ये हादसा हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक पदमपुर में ट्रैक्टर टोचन मुकाबला करवाया जा रहा था। धानमंडी में चल रहे इस करतब को देखने के किए हजारो की तादाद में लोग पहुंचे थे और बहुत से दर्शक धानमंडी में बने टीन शेड के ऊपर बैठ मुकाबलों को देख रहे थे। लोगो का भार ज्यादा होने की वजह से लोहे का शेड उसे सहन नही कर सका और एकाएक टूट गया जिससे उसके ऊपर बैठे सेंकडो लोग निचे दब गए। हादसे के बाद हाहाकार मच गया। आनन फानन में नीचे दबे लोगो को निकालते हुए उन्हें नजदीकी अस्पतालों में पहुंचाया गया।

बताया जा रहा है कि बिना प्रशासन की मंज़ूरी के ये ट्रैक्टर प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं।

Latest India News