A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए हमें सोशल डिस्टैंसिंग को बनाए रखना होगा: काजिम रिज्वी

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए हमें सोशल डिस्टैंसिंग को बनाए रखना होगा: काजिम रिज्वी

विभिन्न रोज्यों के स्थानीय प्रशासन एवं निजी सेक्टर भारत में कोविड-19 का प्रसार रोकने के उद्देश्य से लगाए गए 21 दिनों के देशव्यापी लॉक डाउन के दौरान चुस्ती से काम करने के लिए एकजुट है।

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए हमें सोशल डिस्टैंसिंग को बनाए रखना होगा: काजिम रिजवी- India TV Hindi Image Source : FILE कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए हमें सोशल डिस्टैंसिंग को बनाए रखना होगा: काजिम रिजवी

नई दिल्ली: विभिन्न रोज्यों के स्थानीय प्रशासन एवं निजी सेक्टर भारत में कोविड-19 का प्रसार रोकने के उद्देश्य से लगाए गए 21 दिनों के देशव्यापी लॉक डाउन के दौरान चुस्ती से काम करने के लिए एकजुट है। ऐसे में द डायलॉग के फाउंडर-डायरेक्टर ने इसपर कहा कि संकट के वक्त भारत में विक्रेताओं, ई-कॉमर्स फर्म्स, डिलीवरी सहयोगियों तथा स्थानीय एवं नेशनल प्रशासन मशीनरी ने गजब की एकजुटता दिखाई है।

उन्होनें कहा कि हमने दुनिया में देखा है कि कोविड-19 के मामले बढ़ने से उन देशों में रुके हैं, जहां लोग अपने घरों में बंद हो गए है, जिसका आग्रह हमारे प्रधानमंत्री ने किया है। चाहे वो नागरिकों को आवश्क सामग्री पहुंचाने के उद्देश्य के लिए मिलकर काम कर रहे हैं, वहीं ऐसे समय में नागरिकों को सोशल डिस्टैंसिंग बनाए रखना है। ताकि इस वायरस के प्रसार को रोका जा सके। 

Latest India News