A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महागठबंधन को लेकर TRS ने दिया कांग्रेस को छटका! पढ़िए नेता का विवादित बयान

महागठबंधन को लेकर TRS ने दिया कांग्रेस को छटका! पढ़िए नेता का विवादित बयान

2019 लोकसभा चुनावों को लेकर महागठबंधन की ओर बढ़ती हुई कांग्रेस की राजनीति को एक और छटका लगता दिख रहा है।

<p>तेलंगाना के...- India TV Hindi Image Source : ANI तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव की बेटी  के कविता

हैदराबाद: 2019 लोकसभा चुनावों को लेकर महागठबंधन की ओर बढ़ती हुई कांग्रेस की राजनीति को एक और छटका लगता दिख रहा है। तेलंगाना में सत्ताधारी पार्टी TRS की एक नेता का बयान इशारा कर रहा है कि 2019 में कांग्रेस और TRS के साथ आने का रास्ता आसान नहीं है या शायद दोनों के साथ आने के लिए कोई रास्ता ही नहीं है।

“तेलंगाना मुख्यमंत्री ने उन्हें (राहुल गांधी) एक नाम दिया है, जिसकी एक परिभाषा भी है कि एक ऐसा व्यक्ति जो हमेशा मूर्खतापूर्ण (Silly) चीजें करता हो, उसे मसखरा (buffoon) कहा जाता है। जबकि पूरे देश ने देखा है कि उन्होंने (राहुल गांधी) सदन के कार्य में बाधा डालकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगा लिया था। सभी ने महसूस किया कि ये एक मूर्खतापूर्ण कदम था।”- ये बयान है TRS नेता के कविता का।

के कविता सिर्फ TRS नेता ही नहीं हैं बल्कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव की बेटी भी हैं। ऐसे में उनके इस बयान को देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि दोनों पार्टियों के बीच में कितनी करीबियां हैं और कितनी दूरियां। उनके इस बयान से कांग्रेस के 2019 लोकसभा चुनाव के लिए महागठबंधन को जाहिर तौर पर ठेस पहुंची होगी।

Latest India News