A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उप्र: पीलीभीत-बरेली बाईपास पर ट्रक और कार में भिड़ंत, 6 की मौत

उप्र: पीलीभीत-बरेली बाईपास पर ट्रक और कार में भिड़ंत, 6 की मौत

उत्तर प्रदेश में पीलीभीत-बरेली बाईपास पर रविवार देर रात एक ट्रक और तेज रफ्तार कार में भिड़ंत हो गई। दर्दनाक हादसे में कार सवार चालक सहित छह लोगों की मौके पर मौत हो गई।

truck and car collide in Pilibhit-Bareilly bypass 6 killed- India TV Hindi truck and car collide in Pilibhit-Bareilly bypass 6 killed

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पीलीभीत-बरेली बाईपास पर रविवार देर रात एक ट्रक और तेज रफ्तार कार में भिड़ंत हो गई। दर्दनाक हादसे में कार सवार चालक सहित छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। (ट्रंप ने रूसी जांच की फिर आलोचना की, ट्वीट कर कहा- कुछ कीजिए)

पुलिस ने बताया कि जिले के हाफिजगंज इलाके में रविवार देर रात रात यह हादसा हुआ। हादसे के बाद इसकी सूचना आला अधिकारियों को दी गई। ट्रक से भिड़ंत के बाद सड़क किनारे गड्ढे में गिरी कार को बाद में क्रेन की मदद से खींचकर बाहर निकाला गया।

पुलिस के मुताबिक, देर रात ढाई बजे तीन एम्बुलेंस से पांच शवों को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। चालक का शव अभी कार में फंसा हुआ है। हादसे में मरने वाले सभी पुरुष हैं। मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है और हादसे की वजह का पता लगाया जा रहा है।

Latest India News