A
Hindi News भारत राष्ट्रीय खनन माफिया पर पत्रकार को ट्रक से कुचलकर मारने का आरोप, कुछ दिनों में करने वाले थे कोई बड़ा खुलासा

खनन माफिया पर पत्रकार को ट्रक से कुचलकर मारने का आरोप, कुछ दिनों में करने वाले थे कोई बड़ा खुलासा

संदीप ने खनन माफिया के खिलाफ मुहीम छेड़ रखी थी। जल्द ही वो इस पर कोई बड़ा खुलासा भी करने वाले थे।

<p>ट्रक पत्रकार को...- India TV Hindi ट्रक पत्रकार को कुचलता हुआ।

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक पत्रकार की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। सोमवार सुबह 10 बजे जब बाइक सवार पत्रकार ट्रक के नीचे आया तब पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये सारा हादसा कैद हो गया। सीसीटीवी कैमरे जिस तरह ट्रक अपनी लाइन से हटकर पत्रकार को कुचलता हुआ निकल जाता है उसे देखकर आशंका लगाई जा रही है कि ये दुर्घटना नहीं मर्डर है। कहा जा रहा है संदीप शर्मा नाम का ये पत्रकार कई दिनों से गैरकानूनी रेत खनन के खिलाफ स्टोरी कर रहा था। हालही में एक चैनल के लिए इस पत्रकार ने एक रेत खनन माफिया का स्टिंग ऑपरेशन भी किया था। अब इस दुर्घटना के पीछे उसी रेत खनन माफिया का हाथ बताया जा रहा है।

कहा जा रहा है संदीप कुछ दिनों में कोई बड़ा खुलासा करने वाले थे। संदीप ने अपनी जांच में एक पुलिसवाले को भी सांठ-गांठ करते हुए पकड़ा था। पुलिस अधिकारी द्वारा संदीप को धमकी देने की भी बात सामने आ रही है। इस दुर्घटना के बारे भिंड के सीएसपी गजेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक डंपर से पत्रकार संदीप शर्मा की दुर्घटना में मौत हो गई है। सीसीटीवी देखने के बाद हमने डंपर को पकड़ लिया है। पोस्टमार्टम करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। इससे एक दिन पहले बिहार के आरा में भी दो पत्रकारों की कुचल कर हत्या कर दी गई है।

Latest India News