Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय विपक्षी विधायकों को ‘‘तोड़ने’’ के BJP...

विपक्षी विधायकों को ‘‘तोड़ने’’ के BJP के प्रयासों से उसकी असुरक्षा दिखती है: राकांपा

विपक्षी विधायकों को अपने पाले में लाने के भाजपा के कथित प्रयासों के बीच राकांपा ने बुधवार को कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी के इस कदम से महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले उसकी ‘असुरक्षा’ प्रदर्शित होती है।

Bhasha
Bhasha 29 May 2019, 18:57:08 IST

मुंबई: विपक्षी विधायकों को अपने पाले में लाने के भाजपा के कथित प्रयासों के बीच राकांपा ने बुधवार को कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी के इस कदम से महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले उसकी ‘असुरक्षा’ प्रदर्शित होती है। महाराष्ट्र राकांपा के अध्यक्ष जयंत पाटिल ने कहा कि भाजपा को नहीं लगता कि लोकसभा चुनाव के दौरान राज्य के 225 विधानसभा क्षेत्रों में उसकी बढ़त ‘वास्तविक’ है। इसलिए वह विपक्षी विधायकों को ‘‘तोड़ने का प्रयास’’ कर रही है। 

उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष शरद पवार के नेतृत्व पर राकांपा के प्रतिनिधियों का पूरा भरोसा है और उनमें से कोई भी भाजपा में नहीं जाएगा। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा नीत राजग की भारी जीत के बाद कांग्रेस और राकांपा के कुछ विधायकों के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई गई हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन