Hindi News भारत राष्ट्रीय सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का उड़ रहा है मजाक, ऐसे लिए जा रहे हैं मजे.. देखिए मजेदार ट्वीट

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का उड़ रहा है मजाक, ऐसे लिए जा रहे हैं मजे.. देखिए मजेदार ट्वीट

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा उसका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

Social media after IAF strike- India TV Hindi Social media after IAF strike

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा उसका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। आपको बता दें कि भारतीय ​वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने तड़के करीब साढ़े तीन बजे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर 1000 किलोग्राम के बम गिराए गए हैं। मिराज 2000 फाइटर जेट्स ने एलओसी के पार एक बड़े आतंकी अड्डे पर बमबारी की और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक वायुसेना ने अटैक में लेजर गाइडेड बम का इस्तेमाल किया और मिराज 2000 ने एक हजार किलो के 10 बम गिराए जिसमें 200 से 300 आतंकी ढेर हुए हैं। एयर स्ट्राइक में जैश का अल्फा-3 कंट्रोल रूम पूरी तरह तबाह हो गया है। पूरा ऑपरेशन 40 मिनट का था जिसमें से 21 मिनट तक वायुसेना के फाइटर जेट बमबारी करते रहे, मिली जानकारी के मुताबिक लाइन ऑफ कंट्रोल से 40 किलोमीटर अंदर तक भारतीय वायुसेना के विमानों ने कार्रवाई की। 

वायुसेना के मिराज 2000 ने मुजफ्फराबाद, बालाकोट, चकोटी, गढ़ी हबीबुल्लाह में स्थित आतंकी अड्डों के अलावा खैबर पख्तूनख्वा में मौजूद अड्डों पर भी एयर स्ट्राइक की।  पाकिस्तान की संसद में भारत की एयर स्ट्राइक को लेकर हंगामा हुआ। संसद में इमरान खान शेम-शेम और इमरान खान मुर्दाबाद के नारे लगे। पाकिस्तान संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डर भी देखने को मिला वहां एक सांसद ने कहा कि मोदी जैसा पाक विरोधी नेता नहीं हुआ। सांसदों ने कहा कि इमरान खान की विदेश नीति फेल हो गई है। इमरान खान दो दिन पहले बड़ी-2 बातें कर रहे थे।

Latest India News