A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली एयरपोर्ट पर दो लोगों से करीब 50 लाख का सोना बरामद, दुबई से है लिंक

दिल्ली एयरपोर्ट पर दो लोगों से करीब 50 लाख का सोना बरामद, दुबई से है लिंक

दिल्ली एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने चंडीगढ़ से दिल्ली आ रही फ्लाइट से गोल्ड की दो बार बरामद की और एक शख्स को पकड़ा। इसके अलावा एक अन्य शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है, इसके पास से करीब 20 लाख का सोना बरामद हुआ है।

दिल्ली एयरपोर्ट पर दो लोगों से करीब 50 लाख का सोना बरामद- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली एयरपोर्ट पर दो लोगों से करीब 50 लाख का सोना बरामद

नई दिल्ली: दिल्ली एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने चंडीगढ़ से दिल्ली आ रही फ्लाइट से गोल्ड की दो बार बरामद की और एक शख्स को पकड़ा। कस्टम विभाग को आरोपी पैसेंजर की पेंट के अंदर वाली पॉकेट से दो गोल्ड बार मिली हैं, जिनका वजन 1000 ग्राम और कीमत करीब 34 लाख से ज्यादा की है। 

जांच में पता चला कि गोल्ड बार दुबई से लाई गई थीं और उस शख्स ने इसे एयरक्राफ्ट के टॉयलेट में छिपा दिया था। इसके बाद जब यही फ्लाइट चंडीगढ़ से दिल्ली डोमेस्टिक बनकर आई तो इसने दूसरे शख्स से टॉयलेट में छिपी गोल्ट की दोनों बार को को अपनी कस्टडी में ले लिया। फिलहाल, गोल्ड बार को सीज कर आरोपी पेसेंजर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसी तरीके से एक और इंडियन शख्स को दिल्ली एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने पकड़ा है। यह भी चंडीगढ़ से आ रहा था। इसके पास से 582 ग्राम की पांच सोने की बार मिली हैं, जिन्हें चड़ीगढ़ एयरपोर्ट के स्मोकिंग जॉन में दुबई की फ्लाइट से आए एक पैसेंजर ने इसे दिया था। इसकी कीमत 20 लाख से ज्यादा है। इस शख्स को भी गिरफ्तार कर सोना जप्त कर लिया गया है और दोनों से ही पूछताछ जारी है।

Latest India News