Hindi News भारत राष्ट्रीय IGI हवाईअड्डे पर दो चीनी नागरिक गिरफ्तार, ये है वजह

IGI हवाईअड्डे पर दो चीनी नागरिक गिरफ्तार, ये है वजह

चीन के दो नागरिकों को दिल्ली हवाईअड्डे के टर्मिनल इलाके में प्रवेश करने के लिए कथित तौर पर फर्जी टिकट का प्रयोग करने को लेकर पकड़ा गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि झांग पेंग और जुओ वेई को सीआईएसएफ कर्मियों ने शुक्रवार रात पकड़ा।

IGI AIRPORT- India TV Hindi Image Source : TWITTER IGI हवाईअड्डे में दो चीनी नागरिक गिरफ्तार (प्रतिकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली। चीन के दो नागरिकों को दिल्ली हवाईअड्डे के टर्मिनल इलाके में प्रवेश करने के लिए कथित तौर पर फर्जी टिकट का प्रयोग करने को लेकर पकड़ा गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि झांग पेंग और जुओ वेई को सीआईएसएफ कर्मियों ने शुक्रवार रात पकड़ा। वे इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (आईजीआई) हवाईअड्डे के टर्मिनल इलाके में संदिग्ध तरीके से घूमते देखे गए और टर्मिनल थ्री इमारत से निकलने का प्रयास कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि दोनों के पास चीन का पासपोर्ट था। उन्हें रोक कर पूछताछ की गई क्योंकि टर्मिनल इलाके से निकास सामान्य तौर पर मना होता है। अधिकारी ने बताया कि दोनों ने सीआईएसएफ कर्मियों को बताया कि उन्होंने चीन के गुआंगझोउ जा रहे अपने दोस्त को विदा करने के लिए टर्मिनल इलाके में प्रवेश करने के लिए “रद्द” टिकट का प्रयोग किया। अधिकारी ने बताया कि चीनी नागरिकों को पुलिस को सौंप दिया गया। 

Latest India News

Related Video