A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यूपी में है दो सरकार, एक योगी की दूसरी गुंडों की: कांग्रेस

यूपी में है दो सरकार, एक योगी की दूसरी गुंडों की: कांग्रेस

कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर बड़ा हमला किया है। योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कांग्रेस ने कहा कि प्रदेश में जिस दिन से भाजपा की सरकार बनी है, दो तरह की सरकार चल रही हैं।

yogi adityanath- India TV Hindi Image Source : PTI yogi adityanath

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर बड़ा हमला किया है। योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कांग्रेस ने कहा कि प्रदेश में जिस दिन से भाजपा की सरकार बनी है, दो तरह की सरकार चल रही हैं। एक योगी आदित्यनाथ की, और दूसरी बाहुबलियों व गुंडों की सरकार, जो योगी की सरकार पर हावी है।

उप्र कांग्रेस कमेटी (श्रम प्रकोष्ठ) के चेयरमैन इरशाद अली ने बातचीत में कहा कि योगी रोजाना घटित होने वाली घटनाओं पर सिर्फ बयान देकर संतुष्ट हो जाते हैं। लेकिन प्रदेश की निरीह व ठगी हुई जनता का आज जीना दूभर हो रहा है। यहां तक कि पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी आज सुरक्षित नहीं है। 

उन्होंने कहा कि यदि मुख्यमंत्री को वास्तव में प्रदेश की कानून-व्यवस्था की चिंता है, तो अपने संरक्षण में पल रहे अराजक तत्वों को सबसे पहले प्रदेश की प्रशासनिक व्यवस्था से दूर करना चाहिए। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीएम पद की शपथ लेने के बाद यह ऐलान किया था गुंडे या तो सुधर जाएं या फिर यूपी छोड़ दें। योगी के इस ऐलान से ऐसा लगा था कि यूपी में अपराध कम हो जाएंगे। लेकिन अपराधी अभी भी यूपी में बेखौफ होकर वारदात कर रहे हैं। 

Latest India News