A
Hindi News भारत राष्ट्रीय छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सली हमला, ITBP के दो अधिकारी शहीद

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सली हमला, ITBP के दो अधिकारी शहीद

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोपहर लगभग 12:10 बजे आईटीबीपी की 45वीं बटालियन की ई कंपनी को गश्त पर रवाना किया गया था।

Two Indo-Tibetan Border Police officers killed in Maoist attack in Chhattisgarh- India TV Hindi Image Source : INDIA TV छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सली हमला हुआ है।

नारायणपुर: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सली हमला हुआ है जिसमें भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के दो अधिकारी शहीद हो गए हैं। नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के छोटेडोंगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आईटीबीपी के कडेमेटा शिविर के करीब माओवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर हमला कर दिया है। इस हमले में असिस्टेंट कमांडेंट सुधाकर शिंदे और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (एएसआई) गुरमुख सिंह शहीद हो गए हैं। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोपहर लगभग 12:10 बजे आईटीबीपी की 45वीं बटालियन की ई कंपनी को गश्त पर रवाना किया गया था। उन्होंने बताया कि दल के जवान जब शिविर से छह सौ मीटर की दूरी पर थे तभी नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। 

हमले में शिंदे और सिंह शहीद हो गए। अधिकारियों ने बताया कि हमले के बाद माओवादी एक एके-47, दो बुलेट प्रूफ जैकेट तथा एक वायरलेस सेट लूट कर ले गए हैं। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त सुरक्षा बलों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है तथा हमलावर नक्सलियों की खोज शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें

Latest India News