A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली के अस्पताल के 2 और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, 1 अप्रैल को डॉक्टर पाया गया था संक्रमित

दिल्ली के अस्पताल के 2 और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, 1 अप्रैल को डॉक्टर पाया गया था संक्रमित

दिल्ली के स्टेट कैंसर हॉस्पिटल में कोरोना वायरस के दो और मामले सामने आए हैं। यहां हॉस्पिटल के दो नर्सिंग अधिकारी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं।

<p>corona virus </p>- India TV Hindi Image Source : AP corona virus 

दिल्ली के स्टेट कैंसर हॉस्पिटल में कोरोना वायरस के दो और मामले सामने आए हैं। यहां हॉस्पिटल के दो नर्सिंग अधिकारी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। 1 अप्रैल को इसी अस्पताल के एक डॉक्टर कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए थे। ये दोनों नर्सिंग स्टाफ भी डॉक्टर के संपर्क में आए थे। माना जा रहा है कि संक्रमित डॉक्टर के संपर्क में आने के चलते ही ये दोनों नर्सिंग अधिकारी भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। 

कैंसर अस्पताल का जो डॉक्टर कोरोना से पॉजिटिव मिला है उसके बारे में बताया जा रहा है कि इस डॉक्टर का भाई यूके से भारत आया था, बताया जा रहा है कि उसी से इन्फेक्ट हुआ है। एहतियात बरतते हुए सरकार ने हॉस्पिटल बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही उसे सेनेटाइज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। 

इससे पहले भी त्रकल दिल्ली के बाबरपुर इलाके में एक मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। फिलहाल उन लोगों की पहचान की जा रही है जिन्होंने कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर से इलाज करवाया था। इसके अलावा दिल्ली के मौजपुर का एक डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद उससे इलाज करवाने वाले 800 लोगों की जांच की गई थी। 

Latest India News