A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्‍ली: कनाट प्‍लेस में एन्‍काउंटर के बाद दबोचे 2 कुख्‍यात स्‍नैचर्स, मॉर्निंग वॉक करने वालों को बनाते थे निशाना

दिल्‍ली: कनाट प्‍लेस में एन्‍काउंटर के बाद दबोचे 2 कुख्‍यात स्‍नैचर्स, मॉर्निंग वॉक करने वालों को बनाते थे निशाना

राजधानी दिल्ली में बढ़ रही स्नैचिंग और लूटपाट की घटनाओं के बाद दिल्ली पुलिस करकत में आ गई है। आज सुबह दिल्ली पुलिस ने एक एन्काउंटर के बाद 3 स्नैचर्स को गिरफ्तार कर लिया है।

<p>encounter </p>- India TV Hindi encounter 

नई दिल्‍ली। राजधानी दिल्‍ली में बढ़ रही स्‍नैचिंग और लूटपाट की घटनाओं के बाद दिल्‍ली पुलिस हरकत में आ गई है। आज सुबह दिल्‍ली पुलिस ने एक एन्‍काउंटर के बाद 3 स्‍नैचर्स को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें से दो स्‍नैचर्स के पैर में गोली लगी है। वहीं एक स्‍नैचर भागने में कामयाब रहा है। बताया जा रहा है कि ये स्‍नैचर्स सुबह मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों को निशाना बनाते थे और मोबाइल फोन त‍था दूसरी चीज़ें लूट लेते थे। अभी हाल में ही साइकिल से जा रहे एयरफोर्स के अफसर से भी लूट की घटा सामने आई थी। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार दिल्ली के कनॉट प्लेस में सुबह 05:50 के आसपास बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हो गई। इसमें कुख्यात स्नैचर्स सलीम और इस्माइल को पैर में गोली लगी, इन दोनों के अलावा सद्दाम नाम का तीसरा बदमाश भी पकड़ा गया। ये सब कनॉट प्लेस इलाके में हाल में एयरफोर्स अफसर के साथ स्नैचिंग हुई थी। अगले दिन 24*7 के बाहर एक की साईकल और मोबाईल लेकर भाग गए थे। इसके अलावा भी कई स्नैचिंग में शामिल थे। 

स्‍नैचिंग की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए नई दिल्ली जिले के स्पेशल स्टाफ के हेड इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने इन बदमाशो को पकड़ने के लिए टीम बनाई और सादे कपड़ो में कई दिन रेकी की। आज सुबह 05:50 पर शंकर मार्किट के पास स्पेशल स्टाफ की टीम, लोकल थाने की टीम ने इन चार बदमाशों को घेर लिया। इनके नाम सद्दाम, सलीम, इस्माइल और एक अन्य है। 

घिरने बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया।  जवाबी कारवाही में सलीम और इस्माइल को गोली लगी पैर में इन दोनों के अलावा सद्दाम नाम का तीसरा बदमाश भी पकड़ा गया। जबकि एक चौथा बदमाश फरार होने में कामयाब हो गया। फ़िलहाल उसकी तलाश जारी है, आरोपियों को अस्पताल में ले जाया गया है। इन कुख्यात स्नैचर्स के पकड़े जाने से कई अहम केस सुलझने की उम्मीद है। इनके पास से हथियार और कई मोबाईल फोन बरामद हुए हैं।

Latest India News