A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर में फिसलकर गहराई में गिरे दो वाहन, 3 की मौत 7 अन्य घायल

जम्मू-कश्मीर में फिसलकर गहराई में गिरे दो वाहन, 3 की मौत 7 अन्य घायल

जम्मू-कश्मीर के रियासी और डोडा जिलों में दो वाहनों के फिसलकर गहराई में गिर जाने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गयी और सात अन्य घायल हो गये।

<p> Two vehicles collapsed in Jammu and Kashmir 3...- India TV Hindi  Two vehicles collapsed in Jammu and Kashmir 3 killed 7 others injured

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के रियासी और डोडा जिलों में दो वाहनों के फिसलकर गहराई में गिर जाने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गयी और सात अन्य घायल हो गये। एक अधिकारी ने बताया कि रियासी में चामायरा के समीप कल रात एक टैम्पो के पहाड़ी सड़क से फिसलकर नदी में गिर जाने से टीकू राणा (19) और अभिषेक (22) की जान चली गयी। टीकू उत्तर प्रदेश और अभिषेक पंजाब का रहने वाला था। (नीतीश और अमित शाह की चाय पर चर्चा, क्या अब बनेगी लोकसभा सीटों पर बात? )

अधिकारी के अनुसार इस हादसे में सात अन्य घायल भी हो गये। ये सभी लोग टैम्पो से निर्माण स्थल से लौट रहे थे। जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के मुताबिक, राणा अस्पताल लाने से पहले ही मर चुका था जबकि घायल अभिषेक ने आज सुबह दम तोड़ दिया।

एक अन्य हादसे में डोडा जिले में भट्टा गांव के समीप एक कार के 200 फुट गहरी खाई में गिर जाने से खुशी राम रुकवाल (62) की मौत हो गयी। वह कार से अकेले जा रहे थे। उनका शव उनके परिजन को सौंप दिया गया है।

Latest India News