A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पत्नी रश्मि ठाकरे और बेटे आदित्य ठाकरे के साथ ट्राइडेंट होटल पहुंचे उद्धव ठाकरे

पत्नी रश्मि ठाकरे और बेटे आदित्य ठाकरे के साथ ट्राइडेंट होटल पहुंचे उद्धव ठाकरे

कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना गठबंधन की बैठक के लिए मुंबई के ट्राइडेंट होटल में नेता पहुंच रहे हैं। शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे अपने बेटे और विधायक आदित्य ठाकरे तथा पत्नी रशमी ठाकरे के साथ होटल पहुंचे हैं।

Aaditya Thackeray- India TV Hindi Image Source : ANI Aaditya Thackeray

मुंबई: कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना गठबंधन की बैठक के लिए मुंबई के ट्राइडेंट होटल में नेता पहुंच रहे हैं। शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे अपने बेटे और विधायक आदित्य ठाकरे तथा पत्नी रश्मि ठाकरे के साथ होटल पहुंचे हैं। यहां आज कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना गठबंधन का नेता चुना जाना है। तीनों दलों की बैठक में शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के गठबंधन का नेता चुने जाने की उम्मीदें हैं और जो गठबंधन का नेता हो वही राज्य का होने वाला नया मुख्यमंत्री भी होगा।

कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना की बैठक के लिए NCP चीफ शरद पवार, NCP नेता जयंत पाटिल, शिवसेना नेता संजय राउत भी होटल पहुंच गए हैं। हालांकि, अजित पवार इस बैठक के लिए नहीं पहुंचे हैं। NCP नेता जयंत पाटिल ने कहा कि "अजित पवार बैठक में नहीं होंगे। मैं बाद में उनसे जाकर मिलूंगा।" वहीं, कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि "आज तीनों (शिवसेना-कांग्रेस-राकांपा) दलों की बैठक और ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। बैठक में संयुक्त विधायक दल का नेता चुना जाएगा, मुझे लगता है कि उद्धव जी को चुना जाएगा।"

तीनों दलों की बैठक ट्राइडेंट होटल में है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार 27 नवंबर को शाम 5 बजे तक महाराष्ट्र विधानसभा में सभी विधायकों को शपथ दिलाई जानी है, उससे पहले ही गठबंधन को अपना नेता चुनना है।

Latest India News