A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी से मिले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी से मिले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को राजधानी नई दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उनके बेटे और कैबिनेट मंत्री आदित्य भी मौजूद थे।

<p>पीएम नरेंद्र मोदी से...- India TV Hindi Image Source : TWITTER पीएम नरेंद्र मोदी से मिले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को राजधानी नई दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उनके बेटे और महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री आदित्य भी उनके साथ मौजूद थे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उद्धव कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात करेंगे। पिछले नवंबर में मुख्यमंत्री बनने के बाद ठाकरे की यह राष्ट्रीय राजधानी की पहली यात्रा है।

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमने सीएए, एनआरसी और एनपीआर पर बातचीत की। मैंने पहले ही इन विषयों पर अपना पक्ष रख दिया है। किसी को सीएए से डरने की जरूरत नही है। उन्होंने कहा कि सीएए किसी की नागरिकता लेने के लिए नहीं है बल्कि यह कानून दूसरे देश के अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने के लिए है।

Latest India News