A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के सुरक्षा दस्ते का जवान कोरोना पॉजिटिव

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के सुरक्षा दस्ते का जवान कोरोना पॉजिटिव

केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र के वरिष्ठ राजनेता रामदास अठावले की एस्कॉर्ट में तैनात एक कॉन्स्टेबल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कॉन्स्टेबल के संपर्क में आए तीन अन्य पुलिसकर्मियों को क्वॉरंटीन किया गया है।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के सुरक्षा दस्ते का जवान कोरोना पॉजिटिव- India TV Hindi केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के सुरक्षा दस्ते का जवान कोरोना पॉजिटिव

मुंबई: केंद्रीय मंत्री और महाराष्ट्र के वरिष्ठ राजनेता रामदास अठावले की एस्कॉर्ट में तैनात एक कॉन्स्टेबल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कॉन्स्टेबल के संपर्क में आए तीन अन्य पुलिसकर्मियों को क्वॉरंटीन किया गया है। वहीं एहतियात बरतते हुए मुंबई पुलिस ने रामदास अठावले की सुरक्षा में तैनात स्टाफ को बदल दिया है। आपको बता दें कि रामदास अठावले ने कोरोना वायरस के प्रकोप के शुरुआती दिनों में अपने समर्थकों के साथ कोरोना गो बैक के नारे लगाए थे। रामदास अठावले अपनी तुकबंदियों के कारण भी खासे चर्चित राजनेता हैं।

आपको बता दें कि मुंबई में बुधवार को कोविड-19 संक्रमण के 431 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 5,649 पर पहुंच गया। वहीं 18 लोगों की मौत हुई। राज्य में कोरोना वायरस से अब तक 269 लोगों की मौत हो चुकी है। अधिकारी ने बताया, ‘‘ कोविड-19 संक्रमण से मुक्त होने के बाद 67 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है जिसके बाद स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या 789 तक पहुंच गई है।’’ राज्य में संक्रमण के 4,591 सक्रिय मामले हैं और अब तक 90,223 नमूनों की जांच हो चुकी है। मुंबई में अब तक 3,683 मामले आए हैं और 161 लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य में संक्रमण की अधिकता वाले 465 क्षेत्र हैं।

 

 

Latest India News

Related Video