A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी के जेल मंत्री का बयान, रखी जाएगी वीडियो वॉल के जरिए नजर

मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी के जेल मंत्री का बयान, रखी जाएगी वीडियो वॉल के जरिए नजर

बाहुबली मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी शिफ्ट करने को लेकर उत्तर प्रदेश के जेल मंत्री जय कुमार सिंह ने मंगलवार को इंडिया टीवी के साथ विशेष बातचीत में कहा कि मुख्तार को पूरी सुरक्षा दी जाएगी।

मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी के जेल मंत्री का बयान, रखी जाएगी वीडियो वॉल के जरिए नजर - India TV Hindi Image Source : INDIA TV मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी के जेल मंत्री का बयान, रखी जाएगी वीडियो वॉल के जरिए नजर 

नई दिल्ली/लखनऊ। बाहुबली मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी शिफ्ट करने को लेकर उत्तर प्रदेश के जेल मंत्री जय कुमार सिंह ने मंगलवार को इंडिया टीवी के साथ विशेष बातचीत में कहा कि मुख्तार को पूरी सुरक्षा दी जाएगी। मुख्तार के स्वास्थ्य का पूरा ख्याल रखा जाएगा। मुख्तार का परिवार बेबुनियाद आरोप लगा रहा है। मुख्तार की पत्नी को क्या डर है, ये तो वही जान सकती हैं। मुख्तार की बीमारी का बहाना बनाना ठीक नहीं है। मुख्तार की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है। मुख्तार की सुरक्षा के लिए 100 पुलिसकर्मियों को भेजा गया है।

मुख्तार अंसारी पर यूपी के जेल मंत्री जय कुमार सिंह ने आगे कहा कि मुख्तार को दूसरे कैदियों से अलग रखा जाएगा। मुख्तार को पूरी सुरक्षा के साथ पहले वाली बैरक में ही रखा जाएगा। बांदा जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जेल में वीडियो वॉल की सुविधा की गई है। बता दें कि, वीडियो वॉल के जरिए कैदी पर नजर रखी जाती है। जेल मंत्री सिंह ने कहा कि योगी सरकार से सभी अपराधी डरे हुए हैं। 

बता दें कि, मुख्तार अंसारी को पंजाब की रूपनगर जेल से यूपी की बांदा जेल में शिफ्ट करने को लेकर कागजी कार्रवाई की जा रही है। मुख्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ जेल से यूपी पुलिस को सौंप दिया जाएगा। जेल के अंदर यूपी पुलिस की टीम लगभग एक घंटे से ज्यादा समय से मौजूद है। मुख्तार अंसारी को जिस एम्बुलेंस से उत्तर प्रदेश ले जाया जाएगा वो एम्बुलेंस रूपनगर पुलिस लाइन्स पहुंच चुकी है। बता दें कि, 26 मार्च को सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि मुख्तार अंसारी को पंजाब से उत्तर प्रदेश जेल भेजा जाए।

Latest India News