A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुलवामा हमले में बड़ा खुलासा, 15 दिन पुराना था आतंकी आदिल का वीडियो, पोस्ट करने से पहले जोड़ी गई ऑडियो

पुलवामा हमले में बड़ा खुलासा, 15 दिन पुराना था आतंकी आदिल का वीडियो, पोस्ट करने से पहले जोड़ी गई ऑडियो

पुलवामा फिदायीन हमले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। खबर है कि आतंकी आदिल दार का जो वीडियो जैश-ए-मोहम्मद ने जारी किया था वो 15 दिन पुराना वीडियो था। जिसमें हमले के दिन ऑडियो जोड़ी गई और फिर पब्लिश किया गया।

<p>Terrorist adil Dar</p>- India TV Hindi Terrorist adil Dar

नई दिल्ली: पुलवामा फिदायीन हमले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। खबर है कि आतंकी आदिल दार का जो वीडियो जैश-ए-मोहम्मद ने जारी किया था वो 15 दिन पुराना वीडियो था। जिसमें हमले के दिन ऑडियो जोड़ी गई और फिर पब्लिश किया गया। इसके अलावा ये भी खबर आ रही है कि जिस कार से CRPF की बस में टक्कर मारी गई उसमें एक पाकिस्तानी आतंकवादी भी था। हालांकि, अभी इस बात को कोई जानकारी नहीं कि कार कौन चला रहा था।

कार में पाकिस्तानी फिदायीन के होने की खबर से इस बात को और जमीन मिली है कि हमलें में पाकिस्तान का हाथ है। हालांकि, पाकिस्तान इस बात से इनकार कर रहा है। इस्लामाबाद में शुक्रवार को भारतीय उप उच्चायुक्त को तलब कर पाकिस्तान सरकार की ओर से पुलवामा में हुए भीषण आतंकवादी हमले में अपना हाथ नहीं होने की बात कही गई। पाकिस्तान ने उसकी भूमिका के बारे में भारत की ओर से लगाए गए आरोपों के प्रति अपना विरोध जताया था।​ लेकिन, एक के बाद एक हो रहे इन खुलासों से पाकिस्तान की चालाकियां सामने आती जा रही है।

Latest India News