A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कर्नाटक: नेवल बेस और परमाणु संयंत्र के निकट संदिग्‍ध फोन कॉल, घंटों की खोज के बाद मिले दो अधिकारी

कर्नाटक: नेवल बेस और परमाणु संयंत्र के निकट संदिग्‍ध फोन कॉल, घंटों की खोज के बाद मिले दो अधिकारी

कर्नाटक के उत्तर कन्नडा जिले से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। जिले में रविवार को सैटेलाइट फोन से एक अज्ञात कॉल की लोकेशन को ट्रेस करने गए पुलिस और आईबी के 2 अधिकारी जंगलों में अचानक लापता हो गए।

<p>Uttara Kannada</p>- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Uttara Kannada

कर्नाटक के उत्तर कन्नडा जिले से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। जिले में रविवार को सैटेलाइट फोन से एक अज्ञात कॉल की लोकेशन को ट्रेस करने गए पुलिस और आईबी के 2 अधिकारी जंगलों में अचानक लापता हो गए। हालांकि अब से कुछ देर इन अधिकारियों का पता चल गया है। कारवार के डीसी हरीश कुमार ने बताया कि इन अधिकारियों से कुछ देर पहले संपर्क हुआ है। अगले कुछ घंटों में इन अधिकारियों को रेस्‍क्‍यू कर लिया जाएगा। 

बता दें कि जहां से यह अज्ञात सेटेलाइट फोन से कॉल की गई थी वह जगह कारवार नेवल बेस और कैगा परमाणु संयंत्र के निकट स्थित है। संवेदनशील जगह से यह फोन चौंकाने वाली घटना थी, वहीं दो अधिकारियों के गुम होने से मामला और संदिग्‍ध हो गया है। हालांकि अब अधिकारियों के मिलने के बाद इस बारे में और जानकारी मिलने की उम्‍मीद है। 

पुलिस के मुताबिक उत्तर कन्नडा जिले के येल्लापुर तालुक में मौजूद बारे नाम की जगह से पुलिस और आईबी के अधिकारी लापता हुए थे। बारे वेस्टर्न घाट के घने जंगलों के बीच मौजूद एक इलाका है। पुलिस को शनिवार को एक सूचना मिली थी जिसमें यह कहा गया कि बारे से सेटेलाइट फोन के जरिए एक अज्ञात फोन कॉल किया गया है। बता दें कि बारे से कारवार का नेवल बेस और कैगा परमाणु ऊर्जा संयंत्र काफी नजदीक हैं इसीलिए पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए उस कॉल को ट्रेस करने का फैसला किया। 

उत्तर कन्नडा जिले के डीवाईएसपी शंकर मरीहाल और आईबी के इंस्पेक्टर निश्चल कुमार रविवार सुबह बारे के जंगलों में इस सेटेलाइट कॉल को ट्रेस करने के लिए पहुंच गए लेकिन दोपहर तक जब इनकी कोई सूचना नहीं मिली तो पुलिस हरकत में आई पता चला कि बारे इलाके के मुहाने पर वो जीप खड़ी मिली जिसमें सवार दोनों घने जंगल में पड़ताल के लिए गए थे, जिले के आला पुलिस अधिकारियों सहित पुलिस बल का एक बड़ा जत्था इन लापता अधिकारियों की तलाश में जुट गया। 

Latest India News