Hindi News भारत राष्ट्रीय देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में छात्रा से गैंगरेप, पीड़िता गर्भवती; प्रबंधन पर मामला दबाने का आरोप

देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में छात्रा से गैंगरेप, पीड़िता गर्भवती; प्रबंधन पर मामला दबाने का आरोप

पुलिस जांच में पता चला कि छात्रा ने अपने साथ हुई घटना को थोड़ी देर बाद ही हॉस्टल की आया को बताया था। इसके बाद उसे सुनने को मिला कि उसी की गलती है, लिहाजा वह चुप रहे।

देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में छात्रा से गैंगरेप, पीड़िता गर्भवती; प्रबंधन पर मामला दबाने का आरोप- India TV Hindi देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में छात्रा से गैंगरेप, पीड़िता गर्भवती; प्रबंधन पर मामला दबाने का आरोप

नई दिल्ली: उत्तराखंड के देहरादून के एक बोर्डिंग स्कूल में छात्रा से गैंगरेप की वारदात सामने आई है। गैंगरेप का आरोप स्कूल में ही पढ़ने वाले 4 छात्रों पर लगा है। जिस लड़की से गैंगरेप हुआ वो दसवीं की स्टूडेंट है। गैंगरेप के चारों आरोपी नाबालिग है। स्कूल मैनेजमेंट पर इस पूरी वारदात को दबाने का आरोप लगा है जिससे पुलिस ने स्कूल की डायरेक्टर के साथ 5 अन्य लोगो को भी गिरफ्तार किया है। अबतक तक इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस जांच में पता चला कि छात्रा ने अपने साथ हुई घटना को थोड़ी देर बाद ही हॉस्टल की आया को बताया था। इसके बाद उसे सुनने को मिला कि उसी की गलती है, लिहाजा वह चुप रहे। इसके बाद आया ने अगले दिन इस बात को मुख्य प्रशासनिक अधिकारी की पत्नी को बताया जिसके बाद उसने छात्रा को बुलाया और कहा कि वह चुप रहे, नहीं तो उसे स्कूल से निकाल दिया जाएगा।

बात धीरे धीरे प्रिंसिपल और डायरेक्टर के पास भी गई। उन्होंने भी पीड़ित छात्रा को अपने पास बुलाया और दो टूक कहा कि यह सब उसी की गलती के कारण हुआ है। अगर यह बात वह किसी को बताएगी तो उसे स्कूल से निकाल दिया जाएगा। पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह इसी डर से चुप रही।

लड़की के गर्भवती हो जाने के बाद मामला सामने आया है। हालांकि प्रबंधन ने लड़की का जबरन गर्भपात कराने का भी प्रयास किया। पुलिस द्वारा मीडिया को दी गयी जानकारी के अनुसार चारों आरोपी नाबालिग हैं और उन्हें जुवेनाइल जस्टिस कोर्ट में पेश किया जायेगा। पीड़ित बच्ची की छोटी बहन भी उसी स्कूल में पढ़ती थी।

Latest India News