A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: उत्तराखंड में पिछले 100 घंटों से नहीं आया कोई नया मामला- सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

Coronavirus: उत्तराखंड में पिछले 100 घंटों से नहीं आया कोई नया मामला- सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि राज्य में पिछले 100 घंटों में कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है। अबतक 7 नए मरीजों इस बीमारी को मात देने में सफल हुए हैं।

Coronavirus- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

देहरादून। देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। तकरीबन हर राज्य और केंद्र शासित प्रदेश से कोरोनो वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। कोरोना के बढ़ते कहर के बीच उत्तराखंड से एक सुखद खबर सामने आई है। राज्य में पिछले सौ घंटों यानी 4 दिनों से कोरोना वायरस का कोई नया मामला सामने नहीं आया है।

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि राज्य में पिछले 100 घंटों में कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है। अबतक 7 नए मरीजों इस बीमारी को मात देने में सफल हुए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा हल्द्वानी के वल्लभपुरा इलाके में कर्फ्यू लगाने के निर्देश दे दिए हैं, ताकि इलाके में कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वल्लभपुरा में कर्फ्यू लगाने के आदेश को एक निवारक उपाय के रूप में जारी किया गया है क्योंकि वल्लभपुरा में सार्वजनिक स्थानों पर भारी भीड़ देखी गई थी। आपको बता दें कि उत्तराखंड से अबतक कोरोना वायरस के 35 मामले सामने आए हैं।

Latest India News