A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उत्तराखंड: अहमदाबाद से लौटे प्रवासियों में से एक दर्जन का तापमान सामान्य से ज्यादा

उत्तराखंड: अहमदाबाद से लौटे प्रवासियों में से एक दर्जन का तापमान सामान्य से ज्यादा

गुजरात के अहमदाबाद से ऋषिकेश पहुंचे 451 प्रवासियों में से 12 के थर्मल स्क्रीन टेस्ट में तापमान सामान्य से अधिक मिला है जिसके बाद उन्हें जांच के लिए एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया है।

<p>उत्तराखंड: अहमदाबाद...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE उत्तराखंड: अहमदाबाद से लौटे प्रवासियों में से एक दर्जन का तापमान सामान्य से ज्यादा

ऋषिकेश: गुजरात के अहमदाबाद से ऋषिकेश पहुंचे 451 प्रवासियों में से 12 के थर्मल स्क्रीन टेस्ट में तापमान सामान्य से अधिक मिला है जिसके बाद उन्हें जांच के लिए एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया है।

ऋषिकेश की तहसीलदार मजिस्ट्रेट रेखा आर्य ने बताया कि अहमदाबाद से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से 451 प्रवासी पहले हल्द्वानी आए और वहां से सड़क मार्ग से गढ़वाल मंडल स्थित अपने गृह क्षेत्रों में जाने के लिए ऋषिकेश पहुंचे। यहां कोविड नोडल अधिकारी एसएस यादव ने इन की प्रवासियों की थर्मल स्क्रीनिंग करवाई जिसमें 12 लोगों को बुखार होना पाया गया।

यादव ने बताया कि ये लोग चूंकि अहमदाबाद जैसे अत्यधिक संक्रमित क्षेत्र से आए हैं और जांच में भी ये बुखार से पीड़ित पाए गए हैं जो कोरोना संक्रमण का भी एक लक्षण हो सकता है इसलिए इन्हें एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया है। यादव ने कहा कि जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि होने पर इन्हें पृथक वार्ड में रखा जाएगा नहीं तो ये अपने घर में पृथक-वास में रहेंगे।

Latest India News