A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उत्तराखंड: पौड़ी में बादल फटा, देहरादून समेत कई इलाकों में भारी बारिश

उत्तराखंड: पौड़ी में बादल फटा, देहरादून समेत कई इलाकों में भारी बारिश

उत्तराखंड के पौड़ी, टिहरी और उत्तरकाशी में बादल फटने की खबर है। एसडीआरएफ की टीम मौके पर रवाना कर दी गई है। मौसम विभाग ने उत्तराखंड में अगले 36 घंटे भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

Uttrakhand cloud brust- India TV Hindi Uttrakhand cloud brust

नई दिल्ली: उत्तराखंड के पौड़ी, टिहरी और उत्तरकाशी में बादल फटने की खबर है। एसडीआरएफ की टीम मौके पर रवाना कर दी गई है। मौसम विभाग ने उत्तराखंड में अगले 36 घंटे भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। पौड़ी से मिली शुरुआती जानकारी के मुताबिक पैठाणी इलाके में आज शाम अचानक बादल फटने से पूरा इलाका जलमग्न हो गया। खबर मिलते ही एसडीआरएफ की टीम रवाना कर दी गई। लेकिन पैठाणी का संपर्क मार्ग टूटने के चलते खबर लिखे जाने तक एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल तक नहीं पहुंच पाई थी। वहीं बरसाती नाले में तीन बच्चे बह गए थे इनमें से दो बच्चों को बचा लिया गया है जबकि एक बच्ची के नाले में बह जाने की खबर है।

वहीं टिहरी और उत्तरकाशी के ग्रामीण इलाके में भी बादल फटने की खबर है। हालांकि शुरुआती जानकारी के मुताबिक वहां जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है। देहरादून समेत उत्तराखंड के कई इलाकों में भारी बारिश की खबर है। पौड़ी, टिहरी और उत्तरकाशी में कई जगह संपर्क मार्ग टूटने की खबर है। 

Latest India News