A
Hindi News भारत राष्ट्रीय वीके सिंह का विवादित ट्वीट, मीडिया को कहा 'Presstitutes'

वीके सिंह का विवादित ट्वीट, मीडिया को कहा 'Presstitutes'

नई दिल्ली: विद्रोह से प्रभावित यमन में फंसे भारतीयों को निकालने के लिए चल रहे ऑपरेशन पर नजर रख रहे विदेश राज्यमंत्री वी.के. सिंह के एक नए विवाद में घिरते नजर आ रहे हैं। एक

- India TV Hindi

नई दिल्ली: विद्रोह से प्रभावित यमन में फंसे भारतीयों को निकालने के लिए चल रहे ऑपरेशन पर नजर रख रहे विदेश राज्यमंत्री वी.के. सिंह के एक नए विवाद में घिरते नजर आ रहे हैं। एक ट्वीट में मीडिया को 'presstitutes' कहने पर मंगलवार को कई राजनीतिक दलों ने सिंह की खिंचाई की।

कांग्रेस ने बयान को जहां 'खेदजनक' करार देते हुए मंत्री को 'असंवेदनशील' बताया है वहीं, लेफ्ट ने कहा कि इस बयान से मंत्री का माइंडसेट सबके सामने आ गया है।

ट्वीट के जरिए मीडिया पर किया गया कटाक्ष सिंह ने जिबूती में प्रेस ब्रीफिंग के बाद किया। मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह एक्सर्साइज पाकिस्तान हाई कमिशन में जाने से कम एक्साइटिंग है। सिंह के यह बयान भी काफी सुर्खियों में रहा।

यमन से भारतीयों को बचाने के लिए चल रहे अभियान के मद्देनजर सिंह इन दिनों जिबूती में ही हैं। बताया जाता है कि साफ तौर पर सिंह का निशाना ऐसे मीडिया संस्थानों पर है जो 'पाकिस्तान दिवस' में शामिल होने को लेकर उनपर लगातार हमलावर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर शुरू हुई चर्चा के बीच ही मंत्री ने ट्वीट किया, 'दोस्तो, आप presstitutes से क्या उम्मीद करेंगे?'

पिछले महीने, 'पाकिस्तान दिवस' पर पाक दूतावास में आयोजित पार्टी में शामिल होने गए वी.के सिंह ने केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के लिए तब मुसीबत पैदा कर दी जब उन्होंने ट्विटर पर इसे 'ड्यूटी' बताते हुए 'डिस्गस्ट' शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने हैशटैग के साथ दोनों ही शब्दों को ट्वीट किया था।

हालांकि मामला गर्माने पर वी.के सिंह खुद ही मीडिया के सामने आए और प्रेस नोट पढ़कर सफाई देने की भी कोशिश की, लेकिन यहां भी वह पूरी तरह मीडिया को ही कटघरे में खड़ा करते दिखाई दिए थे।

Latest India News