A
Hindi News भारत राष्ट्रीय वैलेंटाइन डे के लिए किराए पर मिल रहा है पार्टनर, जल्दी करने वाले को मिलेगा डिस्काउंट

वैलेंटाइन डे के लिए किराए पर मिल रहा है पार्टनर, जल्दी करने वाले को मिलेगा डिस्काउंट

इसमें फ्री ऑडी राइड और 20 फीसदी डिस्काउंट देने की भी पेशकश की है। वो गारेंटी भी दे रहा है कि वो आपके परिवार और दोस्तों को पसंद आएगा।

Valentine-Day-Gurgaon-man-offers-boyfriend-on-rent-services- India TV Hindi वैलेंटाइन डे के लिए किराए पर मिल रहा है पार्टनर, जल्दी करने वाले को मिलेगा डिस्काउंट

नई दिल्ली: क्या आप सिंगल है लेकिन प्यार का त्योहार यानी वेलेन्टाइन डे मनाना चाहते हैं? गुरुग्राम का एक लड़का किराए का ब्वॉयफ्रेंड बनने को तैयार है। आपको बस पैकेज चुनना है। इस पैकेज में हाथ पकड़ने से लेकर कुछ भी कराने की सुविधा है। इसके लिए उसने खुद के 4 पैकेज की पेशकश सोशल मीडिया पर की है जो वायरल हो गया है। लड़के का पहला पैकेज है- हाथ थामना और कंधे पर हाथ रखना। दूसरा पैकेज है- हाथ थामना, कंधे पर हाथ रखना, हग, गाल और माथे पर किस। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

क्यों शकुल गुप्ता हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल
ये ऑफर 26 साल के शकुल गुप्ता ने निकाला है। उसके तीसरे पैकेज में हाथ पकड़ना, कंधे पर हाथ रखना, गले लगाना, गाल, गले और होठों पर किस करना शामिल है और आखिरी और चौथे पैकेज में उसने पेशकश की है- आप जो चाहें। खबर लिखने तक उसके पोस्ट को फेसबुक पर 70 हजार लोगों ने पसंद किया है और 17 हजार कमेंन्ट्स उसे मिले हैं। लड़के ने खुद को एन्टरप्रेन्योर बताया है।

लड़के ने खुद की तारीफ में कहा है कि वह किसी भी तरह का खाना बना सकता है और साथ में बैठकर नेटफ्लिक्स देख सकता है। शकुल गुप्ता ने फ्री ऑडी राइड और 20 फीसदी डिस्काउंट देने की भी पेशकश की है। वो गारेंटी भी दे रहा है कि वो आपके परिवार और दोस्तों को पसंद आएगा। कुछ ऐसा भी है जो शकुल नहीं कर सकता। मसलन वो आपको कॉकरोच से नहीं बचा सकता, फैशन के बारे में बात नहीं कर सकता और सी फूड नहीं खा सकता।

Latest India News