A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हनी ट्रैप के शिकार हुए वरुण गांधी, आर्म्स डीलर अभिषेक वर्मा ने किया था ब्लैकमेल?

हनी ट्रैप के शिकार हुए वरुण गांधी, आर्म्स डीलर अभिषेक वर्मा ने किया था ब्लैकमेल?

एक अमेरिकी नागरिक सी एडमंड्स एलन ने सनसनीखेज दावा किया है कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी हनी ट्रैप के शिकार हुए हैं। उन्हें आर्म्स डीलर अभिषेक वर्मा ने ब्लैकमेल किया था।

Varun Gandhi- India TV Hindi Varun Gandhi

नई दिल्ली: एक अमेरिकी नागरिक सी एडमंड्स एलन ने सनसनीखेज दावा किया है कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी हनी ट्रैप के शिकार हुए हैं। उन्हें आर्म्स डीलर अभिषेक वर्मा ने ब्लैकमेल किया था। एडमंड्स एलन आर्म्स डीलर अभिषेक वर्मा के खिलाफ जांच में विसलब्लोअर रह चुके हैं। 

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

एलन ने पीएमओ को चिट्ठी लिखकर कहा है कि हथियारों के सौदागर अभिषेक वर्मा ने बीजेपी सांसद वरुण गांधी को फांसने के लिए हनीट्रैप का इस्तेमाल किया। ये उस वक्त की बात है जब वरुण गांधी रक्षा सलाहकार समिति के सदस्य थे। एलन ने पीएमओ को यह लेटर 16 सितंबर को भेजा। एलन ने अपनी बात साबित करने के लिए कई फोटोग्राफ और सीडी भी पीएमओ को भेजी है। 

एलन ने एक दूसरे लेटर में विस्तार से जिक्र किया कि कैसे डिफेंस से जुड़े सीनियर लोगों ने कॉलगर्ल की सेवाओं के बदले समझौता किया। उसने इससे जुडी़ सीडी और तस्वीरें भी भेजी। इसमें डिफेंस कंसल्टेटिव कमेटी में शामिल बीजेपी सांसद का भी नाम है।

आरोप बेबुनियाद: वरुण गांधी
वरुण गांधी ने इंडिया टीवी से कहा है कि ये सभी आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि जब वे 22 साल के थे तब अभिषेक से लंदन में मिले थे। उसके बाद कभी उससे मुलाकात नहीं हुई। जब मैं उससे मिला तब मेरी राजनीति में कोई भूमिका नहीं थी। वरुण ने कहा कि डिफेंस कमिटी में कोई ऐसी गोपनीय सूचना साझा नहीं की जाती। मेरे चरित्र पर सिर्फ लांछन लगाया गया है,कोई सबूत नहीं।

Latest India News