A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus के कारण विश्व हिंदू परिषद ने रामनवमी के कार्यक्रम में किया बदलाव

Coronavirus के कारण विश्व हिंदू परिषद ने रामनवमी के कार्यक्रम में किया बदलाव

कोरोना वायरस की वजह से विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने 25 मार्च हनुमान जयंती से 8 अप्रैल तक देशभर में मनाए जाने वाले रामनवमी के कार्यक्रमों के स्वरूप में बदलाव किए हैं।

Coronavirus के कारण विश्व हिंदू परिषद ने रामनवमी के कार्यक्रम में किया बदलाव- India TV Hindi Coronavirus के कारण विश्व हिंदू परिषद ने रामनवमी के कार्यक्रम में किया बदलाव

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने 25 मार्च हनुमान जयंती से 8 अप्रैल तक देशभर में मनाए जाने वाले रामनवमी के कार्यक्रमों के स्वरूप में बदलाव किए हैं। विहिप के केंद्रीय महासचिव मिलिंद परांडे ने लोगों से अपील की है कि देश में बढ़ते कोरोना के प्रकोप और महामारी से निपटने के लिए राम महोत्सव के दौरान कोई बड़ी शोभायात्रा, रथयात्रा या ऐसा कोई आयोजन ना करें, जिससे इस वायरस को फैलाने में मदद मिलती हो।

मिलिंद परांडे ने लोगों से अपील की है कि लोग अपने अपने घरों या निकट के मंदिरों में सुचिता के साथ एकत्र होकर स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा दिए गए स्वास्थ्य रक्षा संबंधी निर्देशों का पालन करें।

विहिप ने अपने कार्यकर्ता से भी कहा है कि वे समाज के स्वास्थ्य की भी रक्षा करें। इसके अलावा, सभी हिंदू घरों पर भगवा पताका लहराएं तथा घरों के बाहर श्रीराम जन्मभूमि का स्टीकर लगाएं।

विहिप ने प्रधानमंत्री मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन का भी स्वागत किया है और कहा है कि प्रधानमंत्री ने जो बातें कही हैं, उन सभी का अक्षरश: पालन किया जाएगा।

Latest India News