A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उपराष्ट्रपति वैंकैया नायडू ने ऋषि कपूर के निधन पर कहा, फिल्म इंडस्ट्री ने सितारा और देश ने बेटा खोया

उपराष्ट्रपति वैंकैया नायडू ने ऋषि कपूर के निधन पर कहा, फिल्म इंडस्ट्री ने सितारा और देश ने बेटा खोया

बॉलीवुड के रोमां​टिक हीरो ऋषि कपूर के निधन पर देश के उपराष्ट्रपति वैंकैया नायडू ने दुख व्यक्त करते हुए उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की हैं।

<p>Vice President  venkaiah naidu</p>- India TV Hindi Vice President  venkaiah naidu

बॉलीवुड के रोमां​टिक हीरो ऋषि कपूर के निधन पर देश के उपराष्ट्रपति वैंकैया नायडू ने दुख व्यक्त करते हुए उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की हैं। नायडू ने कहा कि ऋषि कपूर अपनी रोमांटिक फिल्मों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे। उनके निधन से देश ने अपना प्यारा बेटा खो दिया है वहीं फिल्म इंडस्ट्री ने एक चमकता सितारा खो दिया है। बता दें कि आज मुंबई के एक अस्पताल में ऋषि कपूर ने अंतिम सांस ली। वे 67 वर्ष के थे। 

उपराष्ट्रपति ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि दिग्गज हिंदी फिल्म अभिनेता, श्री ऋषि कपूर के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। प्रतिभावान अभिनेता ने कई भूमिकाओं को जीवंत किया और अपनी रोमांटिक फिल्मों के लिए लोकप्रिय रहे। उनके निधन से, राष्ट्र ने एक प्यारा बेटा खो दिया और फिल्म उद्योग ने एक रत्न खो दिया। मैं शोक संतप्त परिवार के सदस्यों, मित्रों और देश भर के उनके प्रशंसकों की संवेदना व्यक्त करता हूं।

Latest India News