A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: बेटी को जन्म देने पर देवर ने भाभी को हॉकी स्टिक से पीटा, केस दर्ज

VIDEO: बेटी को जन्म देने पर देवर ने भाभी को हॉकी स्टिक से पीटा, केस दर्ज

पंजाब के पटियाला में एक महिला को उसके ससुरालवालों ने बेटी को जन्म देने और दहेज की मांग करते हुए पिटाई कर दी। महिला की पिटाई का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Patiyala pitayee- India TV Hindi Image Source : ANI Patiyala pitayee

पटियाला: पंजाब के पटियाला में एक महिला को उसके ससुरालवालों ने बेटी को जन्म देने और दहेज की मांग करते हुए पिटाई कर दी। महिला की पिटाई का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हॉकी स्टिक से महिला की पिटाई कर रहा शख्स महिला का देवर है। जबकि देवर के साथ उसका दोस्त भी वहां मौजूद है।

महिला और उसके मायकेवालों का आरोप है कि महिला का पति भी इस मारपीट की इस घटना में शामिल था। महिला का नाम मीरा कश्यप है। मीरा की शादी दो साल पहले पटियाला के नाभा गेट के रहनेवाले दलजीत के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुरालवाले दहेज के लिए तंग करने लगे।  जब मीना ने बेटी को जन्म दिया तो उसके बाद ससुरालवाले उसे और ज्यादा परेशान करने लगे।

​मीना ने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करा दिया था। इसे बाद पति-पत्नी अलग-अलग रहने लगे। गुरुवार को मीरा जब सुसराल पहुंची तो वहां उसके देवर ने हॉकी स्टिक से उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसी दौरान कुछ लोगों ने पिटाई का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने इस मामले एफआईआर दर्ज कर महिला के देवर और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया जबकि महिला का पति फरार है।

Latest India News