A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: कांग्रेस विधायक नितेश राणे की गुंडागर्दी, इंजीनियर को कीचड़ से नहलाया

VIDEO: कांग्रेस विधायक नितेश राणे की गुंडागर्दी, इंजीनियर को कीचड़ से नहलाया

इंजीनियर प्रकाश शेडेकर अपने अमले के साथ हाईवे का मुआयना कर रहे थे। इस हाईवे पर काफी गड्ढे हैं। बारिश की वजह से लोगों को कीचड़ भरे रास्ते से सफर करना पड़ रहा था। इसी से नाराज होकर नितेश राणे और उनके समर्थकों ने इंजीनियर को गडनदी के पुल पर रोक लिया

VIDEO: कांग्रेस विधायक नितेश राणे की गुंडागर्दी, इंजीनियर को कीचड़ से नहलाया- India TV Hindi VIDEO: कांग्रेस विधायक नितेश राणे की गुंडागर्दी, इंजीनियर को कीचड़ से नहलाया

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के सरकारी कर्मचारियों से बदसलूकी और मारपीट के बाद अब महाराष्ट्र से कांग्रेस विधायक की गुंडागर्दी की तस्वीरें आई हैं। महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक नितेश राणे ने सरेआम हाईवे इंजीनियर प्रकाश शेडेकर को थप्पड़ मारा और उसे कीचड़ से नहलाया।

सिर्फ यही नहीं नितेश के समर्थकों ने इंजीनियर को रस्सी से बांध भी दिया। नितेश राणे और उनके समर्थकों की गुंडागर्दी का वीडियो मुंबई गोवा हाईवे पर कनकवली का है। इस वीडियो को देखकर आप सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि क्या ये हमारे जनप्रतिनिधि हैं।

दरअसल इंजीनियर प्रकाश शेडेकर अपने अमले के साथ हाईवे का मुआयना कर रहे थे। इस हाईवे पर काफी गड्ढे हैं। बारिश की वजह से लोगों को कीचड़ भरे रास्ते से सफर करना पड़ रहा था। इसी से नाराज होकर नितेश राणे और उनके समर्थकों ने इंजीनियर को गडनदी के पुल पर रोक लिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इंजीनियर प्रकाश शेडेकर को कीचड़ से नहलाया, थप्पड़ मारा और रस्सी से बांध कर बदसलूकी की।

Latest India News