A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: जोधपुर के अस्पताल में ऑपरेशन थियेटर में भिड़े डॉक्टर, एक-दूसरे को दी गालियां

VIDEO: जोधपुर के अस्पताल में ऑपरेशन थियेटर में भिड़े डॉक्टर, एक-दूसरे को दी गालियां

जोधपुर के अस्पताल में महिला मरीज के ऑपरेशन के दौरान ऑपरेशन थियेटर में झगड़ा करने वाले दो डॉक्टरों को लेकर राजस्थान हाईकोर्ट ने रिपोर्ट तलब की है। हाईकोर्ट ने डॉक्टरों के झगड़े पर सरकार से रिपोर्ट सौंपने को कहा है।

Jodhpur doctor- India TV Hindi Jodhpur doctor

जोधपुर: जोधपुर के अस्पताल में महिला मरीज के ऑपरेशन के दौरान ऑपरेशन थियेटर में झगड़ा करने वाले दो डॉक्टरों को लेकर राजस्थान हाईकोर्ट ने रिपोर्ट तलब की है। हाईकोर्ट ने डॉक्टरों के झगड़े पर सरकार से रिपोर्ट सौंपने को कहा है। डॉक्टरों का यह झगड़ा जोधपुर के सबसे बड़े उम्मेद अस्पताल का है जहां एक गर्भवती महिला का ऑपरेशन होना था। लेकिन ऑपरेशन थियेटर में दो डॉक्टरों में कहासुनी हो गई।

राज्य सरकार ने इसे गंभीरता से लेते हुए ऑपरेशन थिएटर में झगड़ा करने वाले डॉक्टर्स को काम करने से रोक दिया था। डॉक्टरों के बीच तू-तू मैं-मैं की इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। यह वीडियो उम्मेद अस्पताल के मैटरनिटी वार्ड के ऑपरेशन थियेटर का है जहां महिला मरीज के ऑपरेशन के दौरान ऑपरेशन थियेटर में ही दो डॉक्टरों में तू-तू मैं-मैं हो गई।आरोपों के मुताबिक बहस इतनी बढ़ गई कि महिला मरीज के बच्चे की पेट में ही मौत हो गई। इस मामले में झगड़ा करने वाले दो डॉक्टरों को लेकर राजस्थान हाईकोर्ट ने रिपोर्ट तलब की है।

उम्मेद अस्पताल में डॉक्टरों के बीच झगड़े का यह वीडियो मंगलवार का है। विडियो में साफ है कि एक महिला ऑपरेशन थियेटर में टेबल पर लेटी है। डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ की टीम उसकी सर्जरी कर रही है। इसी दौरान हरा गाउन पहने गायनोकोलॉजी विभाग के डॉक्टर अशोक नैनीवाल और नीला गाउन पहने एनेस्थिसिया इंचार्ज डॉक्टर एमएल टाक की कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते ये बहस काफी बढ़ गई। दोनों डॉक्टर ऑपरेशन छोड़कर एक-दूसरे को औकात दिखाने की धमकी देने लगे। दोनों ने एक-दूसरे को गालियां भी दीं।

देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि इस लापरवाही में प्रेग्नेंट लेडी के बच्चे की पेट में ही मौत हो गई। ऑपरेशन थियेटर में जिस तरह से वीडियो बनाया गया, उससे साफ है कि डॉक्टर्स ऑपरेशन थियेटर में खुलेआम मोबाइल ले जाते हैं।

Latest India News