A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: जम्मू-कश्मीर में आतंकी के जनाजे में फायरिंग, 10 आतंकी हुए शामिल

VIDEO: जम्मू-कश्मीर में आतंकी के जनाजे में फायरिंग, 10 आतंकी हुए शामिल

जम्मू-कश्मीर में आतंकी नासिर वानी के जनाजे में दस आतंकियों के शामिल होने का वीडियो सामने आया है। लश्कर आतंकी नासिर वानी कल अनंतनाग में हुए मुठभेड़ में जुनैद मट्टू और आदिल मुश्ताक के साथ मारा गया था।

Kashmir firing cremation- India TV Hindi Image Source : INJDIA TV Kashmir firing cremation

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकी नासिर वानी के जनाजे में दस आतंकियों के शामिल होने का वीडियो सामने आया है। लश्कर आतंकी नासिर वानी कल अनंतनाग में हुए मुठभेड़ में जुनैद मट्टू और आदिल मुश्ताक के साथ मारा गया था। उसका जनाजा दक्षिण कश्मीर के शोपियां में निकाला गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि इस दौरान आतंकी पहुंचे और हवा में फायरिंग की। कुछ आतंकियों के चेहरे भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। भीड़ के बीच में आतंकी एके 47 लहरा रहे हैं।

​आपको बता दें कि कल पुलिस ने तीन आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी के बाद कल सुबह आठ बजे दक्षिणी कश्मीर के अरवानी गांव के मलिक मोहल्ला में एक घर की घेराबंदी की। आतंकवादियों के साथ पहली बार मुठभेड़ सुबह 10 बजे हुई जिसके बाद अतिरिक्त बलों को घटनास्थल पर भेजा गया।

गोलीबारी दोपहर बाद में रुक गई लेकिन दो घरों में आग लग गई। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया जिसके बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने मलबे में तलाश अभियान शुरू किया। इससे पहले पुलिस एवं सुरक्षा बलों पर पथराव भी किया गया। पुलिस ने बताया कि भीड़ ने सुरक्षा बलों पर पथराव किया। उन्होंने बताया कि भीड़ लश्कर ए तैयबा के आतंकवादी मट्टू को बचाना चाहती थी।

Latest India News