Hindi News भारत राष्ट्रीय गुजरात: मुसलमानों की स्थिति के बारे में बोले मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, कहा- यहां हैं अच्छे हालात

गुजरात: मुसलमानों की स्थिति के बारे में बोले मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, कहा- यहां हैं अच्छे हालात

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने मंगलवार को दावा किया कि देश के अन्य हिस्सों के मुकाबले प्रदेश में रहने वाले मुसलमानों की स्थिति ज्यादा बेहतर है।

<p>गुजरात के...- India TV Hindi Image Source : TWITTER गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दावा किया कि देश के अन्य हिस्सों के मुकाबले प्रदेश में रहने वाले मुसलमानों की स्थिति ज्यादा बेहतर है।

अहमदाबाद: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने मंगलवार को दावा किया कि देश के अन्य हिस्सों के मुकाबले प्रदेश में रहने वाले मुसलमानों की स्थिति ज्यादा बेहतर है। कांग्रेस पर हिन्दुओं और मुसलमानों के बीच मतभेद पैदा करने का अरोप लगाते हुए सीएम रूपाणी ने कहा कि देश में ‘‘वोट बैंक की राजनीति’’ अब खत्म होनी चाहिए। 

यहां मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने राज्य के वक्फ बोर्ड के कार्यालय का रेनोवेशन के बाद उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार, सच्चर समिति की रिपोर्ट का हवाला देते हुए सीएम रूपाणी ने कहा कि भाजपा शासित गुजरात में मुसलमानों की स्थिति देश के अन्य हिस्सों के मुकाबले बेहतर है।

वहीं, इसके अलावा एक दूसरे कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकाल का एक साल पूरे होने के अवसर पर 666 करोड़ रुपये कीमत की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया।

Latest India News