A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बंगाल में क्वारंटीन सेंटर हटाने को लेकर हिंसक प्रदर्शन, पुलिस पर किया बम-गोलियों से हमला

बंगाल में क्वारंटीन सेंटर हटाने को लेकर हिंसक प्रदर्शन, पुलिस पर किया बम-गोलियों से हमला

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में क्वारंटीन बनाने को लेकर पुलिस और पत्रकारों पर हमला बोल दिया।

आसनसोल पुलिस हमला बंगाल, Asansol Violent Attacks Police- India TV Hindi पश्चिम बंगाल के आसनसोल में क्वारंटीन बनाने को लेकर पुलिस और पत्रकारों पर हमला बोल दिया। India TV

आसनसोल: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में क्वारंटीन बनाने को लेकर पुलिस और पत्रकारों पर हमला बोल दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आसनसोल के चुरुलिया इलाके में क्वारंटाइन बनाने को लेकर नाराज स्थानीय लोगों ने सोमवार को जमकर बवाल काटा। स्थानीय लोग मंगलवार सुबह से ही इलाके में स्थित एक कॉलेज से क्वारंटीन हटाने की मांग को लेकर सड़क पर प्रदर्शन कर रहे थे, हालांकि कुछ देर बाद इस प्रदर्शन ने हिंसक रूप ले लिया।

पत्रकारों की गाड़ियां भी आग के हवाले
रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रदर्शन के दौरान जब मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको समझाने का प्रयास किया तो स्थानीय लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। प्रदर्शन में मौजूद लोगों ने पुलिस पर न सिर्फ पत्थर फेंके बल्कि बम और गोलियों से भी हमला किया। लोगों द्वारा किया गया हमला कितना घातक था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हमले में 2 दर्जन से भी ज्यादा पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं। लोगों ने पुलिस के अलावा पत्रकारों की गाड़ियों को भी नहीं बख्शा और उनमें भी आग लगा दी।

क्वारंटीन सेंटर को हटाने की मांग जारी
हालात को बिगड़ते देख मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है, लेकिन खबर लिखे जाने तक लोगों द्वारा उपद्रव जारी था। बता दें कि इलाके के एक कॉलेज में राज्य सरकार के निर्देश पर क्वारंटीन सेंटर बनाया गया था, जिसमें 27 लोगों को भर्ती भी किया गया था। लोग इसी क्वारंटीन सेंटर और उसमें मौजूद लोगों को हटाने की मांग कर रह हैं। रिपोर्ट्स, के मुताबिक हालात पर मंगलवार दोपहर तक काबू नहीं पाया जा सका था।

Latest India News