A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आज आ रहा है ‘आप की अदालत’ का स्पेशल एपिसोड, कटघरे में होंगे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस

आज आ रहा है ‘आप की अदालत’ का स्पेशल एपिसोड, कटघरे में होंगे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस

इंडिया टीवी का लोकप्रिय कार्यक्रम 'आप की अदालत' इस बार मुंबई में आयोजित किया गया।

Aap Ki Adalat- India TV Hindi Aap Ki Adalat

नई दिल्ली: इंडिया टीवी का लोकप्रिय कार्यक्रम 'आप की अदालत' इस बार मुंबई में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिया। कार्यक्रम आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने 'आप की अदालत' के कटघरे में आए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से कई सुलगते हुए सवाल पूछे, जिनका उन्होंने बड़ी बेबाकी से जवाब भी दिया। फडणवीस ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर सफाई दी और राजनीति पर खुलकर बात भी की। 'आप की अदालत' का ये एपिसोड देखने के लिए आज रात 10 इंडिया टीवी जरूर देखें।

आपको बता दें कि ‘आप की अदालत’ पिछले 25 सालों से टेलीविजन की दुनिया का सबसे पॉप्युलर शो है। ‘आप की अदालत’ कार्यक्रम के एंकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा हैं। रजत शर्मा का ये कार्यक्रम टीवी के जगत में अपना अलग मुकाम रखता है।

Latest India News