A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोलकाता-दिल्ली के बीच सीधी दैनिक उड़ान को पश्चिम बंगाल सरकार ने दी अनुमति

कोलकाता-दिल्ली के बीच सीधी दैनिक उड़ान को पश्चिम बंगाल सरकार ने दी अनुमति

बंगाल सरकार ने कोलकाता और दिल्ली के बीच सीधी दैनिक उड़ान सेवा को फिर से शुरू किये जाने की अनुमति सोमवार को दे दी। एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई।

कोलकाता-दिल्ली के बीच सीधी दैनिक उड़ान को पश्चिम बंगाल सरकार ने दी अनुमति- India TV Hindi Image Source : FILE कोलकाता-दिल्ली के बीच सीधी दैनिक उड़ान को पश्चिम बंगाल सरकार ने दी अनुमति

कोलकाता: बंगाल सरकार ने कोलकाता और दिल्ली के बीच सीधी दैनिक उड़ान सेवा को फिर से शुरू किये जाने की अनुमति सोमवार को दे दी। एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई। राज्य के सूचना एवं संस्कृति विभाग द्वारा जारी एक बयान में कहा गया, “कोलकाता-दिल्ली मार्ग पर दैनिक सीधी उड़ान को तत्काल प्रभाव से अनुमति दी जाती है।” हवाईअड्डा अधिकारियों ने कहा कि फिलहाल कोलकाता-दिल्ली के बीच सप्ताह में तीन दिन- सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को उड़ान उपलब्ध हैं। राज्य सरकार ने जुलाई में ज्यादा कोविड-19 मामलों वाले छह महानगरों से सीधी उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया था। इन महानगरों में नयी दिल्ली, मुंबई और चेन्नई शामिल हैं। इस पाबंदी में हालांकि बाद में ढील दी गई और सरकार ने इन शहरों से सप्ताह में तीन बार उड़ानों को आने की अनुमति दे दी।

Latest India News