A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus से निपटने के लिए हम दुनिया को भेज रहे दवाइयां, पाकिस्तान कश्मीर में भेज रहा आतंकी: भारतीय सेना प्रमुख

Coronavirus से निपटने के लिए हम दुनिया को भेज रहे दवाइयां, पाकिस्तान कश्मीर में भेज रहा आतंकी: भारतीय सेना प्रमुख

कोरोना वायरस के संकट से पूरी दुनिया जिस वक्त जूझ रही है, उस वक्त भी पाकिस्तान कश्मीर में आतंकी भेज रहा है। भारतीय सेना प्रमुख एमएम नरावने ने इस बात का खुलासा किया है।

कोरोना से निपटने के लिए हम दुनिया को भेज रहे दवाइयां, पाक कश्मीर में भेज रहा आतंकी: सेना प्रमुख- India TV Hindi कोरोना से निपटने के लिए हम दुनिया को भेज रहे दवाइयां, पाक कश्मीर में भेज रहा आतंकी: सेना प्रमुख

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के संकट से पूरी दुनिया जिस वक्त जूझ रही है, उस वक्त भी पाकिस्तान कश्मीर में आतंकी भेज रहा है। भारतीय सेना प्रमुख एमएम नरावने ने इस बात का खुलासा किया है। सेना प्रमुख नरवाने ने कहा कि पाकिस्तान कोरोना वायरस के चलते बने हालातों के बावजूद नहीं सुधरा है। वह कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए Coronavirus का सहारा लेकर घाटी में आतंकियों की सप्लाई कर रहा है।

उन्होंने कहा, "जहां हम न केवल अपने नागरिकों बल्कि दुनिया के बाकी हिस्सों में मेडिकल टीम और दवाइयां भेजने में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान केवल आतंक का निर्यात कर रहा है। यह अच्छी बात नहीं है।"

बता दें कि इस वक्त पूरी दुनिया के साथ ही पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते हालात बदतर होते जा रहे हैं। इसके बावजूद पाकिस्तान की ओर से इस घटिया हरकत को अंजाम दिया जा रहा है। 

पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़ कर 6919 हो गई। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि देश में कोविड-19 के कुल मामलों के 58 फीसदी मामले स्थानीय स्तर पर संक्रमण के हैं।

अब पाकिस्तान ने भी भारत से मलेरिया की हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवाई मांगी है। गौरतलब है कि जानलेवा कोरोना वायरस की महामारी से पीड़ित पाकिस्तान ने मलेरिया रोधी दवाओं के निर्यात पर पिछले हफ्ते (11 अप्रैल) प्रतिबंध लगा दिया था, इसके चार दिन पहले ही पाकिस्तान की इमरान सरकार ने इस पर से प्रतिबंध हटाया था।

Latest India News