A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अयोध्‍या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अजमेर दरगाह से आया बयान, कहा फैसले का सम्‍मान और स्‍वागत करते हैं

अयोध्‍या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अजमेर दरगाह से आया बयान, कहा फैसले का सम्‍मान और स्‍वागत करते हैं

We respect, accept verdict, says Ajmer Dargah; appeals for peace हम फैसले का सम्मान करते हैं और स्वीकार करते हैं। मैं देश के लोगों से सौहार्द्र और शांति बनाए रखने की अपील करता हूं।

We respect, accept verdict, says Ajmer Dargah; appeals for peace- India TV Hindi We respect, accept verdict, says Ajmer Dargah; appeals for peace

जयपुर। अजमेर दरगाह के दीवान जैनुअल आबेदीन अली खान ने अयोध्या मामले पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत किया है और लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की है।

दीवान ने समाचार एजेंसी पीटीआई भाषा से कहा कि न्यायपालिका सर्वोच्च है और हम सभी को उसके फैसले का सम्मान करना चाहिए। यह दुनिया के सामने एकता दिखाने का समय है क्योंकि पूरी दुनिया आज भारत की ओर देख रही है।

उन्होंने कहा कि हम फैसले का सम्मान करते हैं और स्वीकार करते हैं। मैं देश के लोगों से सौहार्द्र और शांति बनाए रखने की अपील करता हूं। यह न्यायपालिका की जीत है और संदेश जोर से और स्पष्ट होना चाहिए कि न्यायपालिका हमारे लिए कितनी महत्वपूर्ण है और देश के लोग शांति प्रिय हैं। उन्होंने कहा कि कानून का सम्मान करना मूल इस्लामी शिक्षा है।

Latest India News