A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जब जन्मदिन की पार्टी में लड़की के साथ उसी के 4 दोस्तों ने किया बलात्कार

जब जन्मदिन की पार्टी में लड़की के साथ उसी के 4 दोस्तों ने किया बलात्कार

दरअसल बात तब की है जब रविवार को एक लड़की अपने ही दोस्त का जन्मदिन मनाने गई थी। जन्मदिन मनाने के लिए जब वह खम्मम शहर के उस घर में गई जहां जन्मदिन के लिए उसे बुलाया गया था तो उसी के कुछ दोस्तों ने मिल कर उससे बदतमीज़ी शुरु कर दी..

representative image- India TV Hindi representative image

हैदराबाद: वर्तमान समय में देश का माहोल महिलाओं और लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं रहा है, ऐसे में देश के हर कोने से आए दिन बलात्कार या छेड़छाड़ की घटना सुनने को मिल जाती है। चाहे वह कोई औरत हो या छोटी बच्ची सभी को इस तरह की घटनाओं से गुज़रना पड़ता है। हाल ही में एक किशोरी के साथ हुई ऐसी ही एक घटना हैदराबाद शहर से सामने आयी है। दरअसल बात तब की है जब रविवार को एक लड़की अपने ही दोस्त का जन्मदिन मनाने गई थी। जन्मदिन मनाने के लिए जब वह खम्मम शहर के उस घर में गई जहां जन्मदिन के लिए उसे बुलाया गया था तो उसी के कुछ दोस्तों ने मिल कर उससे बदतमीज़ी शुरु कर दी। (MP में किसानों की आत्महत्या का सिलसिला जारी, 22 दिन में 38 किसानों ने की खुदकुशी)

17 वर्षीय इस लड़की के साथ उसके चार सहपाठियों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। इतना ही नहीं पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने इस कृत्य का वीडियो भी बना डाला।

उन्होंने बताया कि निजी कॉलेज में पढ़ने वाली इस छात्रा ने आज ही इसी संदर्भ में खम्मम थ्री टाउन थाना में एक शिकायत दर्ज करायी थी। जिसमें यह कहा गया था कि उसके चार सहपाठियों ने दो दिन पहले उसके साथ बलात्कार किया। यह घटना उस समय हुई जब वह जन्मदिन की पार्टी में गयी थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, लड़की ने बताया कि पूरी घटना का वीडियो बनाते समय उसे किसी के समक्ष मामले का खुलासा नहीं करने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले के सभी आरोपी व्यस्क हैं और उन सभी पर कार्यवाही चल रही है। (राष्ट्रपति चुनाव: रामनाथ कोविंद ने इन राज्यों से किया अपना प्रचार अभियान शुरू)

Latest India News