A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कौन हैं रेहाम खान, जिसने किया इमरान खान की तीसरी शादी पर चौंकाने वाला खुलासा

कौन हैं रेहाम खान, जिसने किया इमरान खान की तीसरी शादी पर चौंकाने वाला खुलासा

रेहाम खान ने इंडिया टीवी पर इमरान खान की एक-एक पोल खोल दी और बड़े-बड़े खुलासे किए जिसके बाद वो पाकिस्तान की सुर्खियां बन गया...

reham khan- India TV Hindi reham khan

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के एक इंटरव्यू ने पूरे पाकिस्तान में तहलका मचा दिया है। पाकिस्तान के हर चैनल पर इस इंटरव्यू की चर्चा है। ये इंटरव्यू था इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहाम खान का। रेहाम खान ने इंडिया टीवी के इंटरव्यू में अपनी शादी से लेकर इमरान की सियासत पर कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

रेहाम खान कौन हैं?

रेहाम खान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और अब एक सक्रिय राजनेता इमरान खान की पूर्व पत्नी हैं। रेहान बीबीसी में पत्रकार रह चुकी हैं। उनकी इमरान खान के साथ 31 अक्टूबर 2014 को शादी हुई थी और ठीक एक साल बाद 31 अक्टूबर 2015 की तारीख को तलाक हो गया। रेहाम ने इमरान पर बदसलूकी के आरोप लगाए थे। रेहाम की पहली शादी मनोवैज्ञानिक एजाज रेहमान से हुई थी। उनके तीन बच्चे साहिर, रिधा और इनाया रेहमान है।

रेहाम ने सोशियोलॉजी में पढ़ाई की और उसके बाद पत्रकारिता में आने का मन बनाया। उन्होंने पत्रकारिता में पोस्ट ग्रैजुएशन के दौरान ही अपनी पहली जॉब की। वह अपनी क्लास के बाद लीगल टीवी के लिए दो घंटे टीवी प्रजेंटेटर का जॉब करती थीं।

reham

रेहाम ने इंडिया टीवी पर खोल दी इमरान खान की पोल

रेहाम खान इमरान खान की दूसरी पत्नी है। उसने इमरान का रुतबा देखा, स्टारडम देखा, प्यार देखा, इमरान की सियासत देखी और सियासत में दखल देने पर इमरान का क्रोध भी देखा। रेहाम ने इंडिया टीवी पर इमरान की एक एक पोल खोल दी और बड़े-बड़े खुलासे किए जिसके बाद वो पाकिस्तान की सुर्खियां बन गया। इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रेहाम ने बताया कि किस तरह इमरान ने उनके साथ बुरा सलूक किया जिसका अंजाम तलाक तक पहुंचा। रेहाम ने अपने इंटरव्यू में इमरान की तीसरी शादी के बारे में भी बड़ा खुलासा किया है।

आखिर रेहाम ने इंडिया टीवी पर क्या कहा? इमरान की कौन-कौन सी पोल खोली…देखिए वो पूरा इंटरव्यू-

Latest India News