A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सच की तलाश में हवालात से निकली हनीप्रीत, 'पापा' के पाप के अड्डों का बताएगी राज

सच की तलाश में हवालात से निकली हनीप्रीत, 'पापा' के पाप के अड्डों का बताएगी राज

हनीप्रीत पर आरोपों के दाग इतने गहरे हैं कि लाख कोशिशों के बाद भी पुलिस कस्टडी से उसे राहत नहीं मिल पाई। 38 दिनों तक पुलिस के सवालों से भागती रही लेकिन अब उसे बताने होंगे डेरा से जुड़े हर राज़ क्योंकि डेरा का उत्थान, पतन और जीवन तीनों को बाबा के सबसे

Honeypreet- India TV Hindi Honeypreet

नई दिल्ली: हनीप्रीत को आज पंचकूला के सेक्टर 23 के थाने से लेकर पुलिस सेक्टर 20 के थाने में पहुंची जहां कुछ देर रखने के बाद हनीप्रीत को लेकर पुलिस फिर निकल गयी। हनीप्रीत के साथ उसकी दोस्त और साथ में पकड़ी गयी महिला सुखदीप कौर भी है। बताया जा रहा है पुलिस हनीप्रीत को उन 8 जगहों पर लेकर जाएगी जहां वो छिपी थी। फिलहाल कोर्ट से पुलिस को हनीप्रीत की 6 दिन की रिमांड मिली है। इस दौरान जहां उससे पुलिस राम रहीम के राज़ को जानने की कोशिश करेगी। पुलिस ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि हनीप्रीत 38 दिन तक कहां-कहां रही। ये भी पढ़ें: हनीप्रीत की गिरफ्तारी एक बड़ी चाल, जेल से छूटेगा राम रहीम!

राम रहीम के जेल जाते ही हनीप्रीत की सल्तनत भी पलट गयी। जिसके आगे पीछे सुरक्षागार्ड घूमा करते थे अब वह थाने में पुलिसवाले धूम रहे हैं। हनीप्रीत के लॉकअप के बाहर 3 महिला पुलिस तैनात है और उसे रात में 3-3 घंटे पर उठाया जा रहा है। एक महिला डिप्टी एसपी उसकी सेहत पर नज़र रख रही है। हनीप्रीत को जिस लॉकअप में रखा गया है, वहां 24 घंटे तेज़ रोशनी की व्यवस्था की गई है और बिछाने के लिए दरी और सोने के लिए कंबल दिया गया है। हनीप्रीत को थाने में ही बना हुआ खाना दिया जा रहा है।

हनीप्रीत पर आरोपों के दाग इतने गहरे हैं कि लाख कोशिशों के बाद भी पुलिस कस्टडी से उसे राहत नहीं मिल पाई। 38 दिनों तक पुलिस के सवालों से भागती रही लेकिन अब उसे बताने होंगे डेरा से जुड़े हर राज़ क्योंकि डेरा का उत्थान, पतन और जीवन तीनों को बाबा के सबसे करीब रहकर हनीप्रीत ने ही देखा है।

Latest India News