A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली अमूल्या का दावा, कहा- 'मेरे साथ एक बड़ी टीम है'

'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली अमूल्या का दावा, कहा- 'मेरे साथ एक बड़ी टीम है'

वीडिया में अमूल्या कह रही है 'वह अकेले नहीं हैं, वह जो कहती और करती हैं, उसके लिए बहुत सारे लोग काम करते हैं।'

'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली अमूल्या का एक और वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली अमूल्या का एक और वीडियो हुआ वायरल

बेंगलुरु: बेंगलुरु में CAA के खिलाफ आयोजित रैली में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली अमूल्या लियोन का एक और वीडिया वायरल हो रहा है। वीडिया में अमूल्या कह रही है 'वह अकेले नहीं हैं, वह जो कहती और करती हैं, उसके लिए बहुत सारे लोग काम करते हैं।' हालांकि, यह वीडियो 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने से पहले का बताया जा रहा है।

बता दें कि बेंगलुरु में AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में CAA विरोधी रैली में 19 साल की अमूल्या लियोन ने मंच से 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए थे। अमूल्या का 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने का वीडिया भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस घटना के बाद अमूल्या के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कर 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

अब अमूल्या का एक पुराना वीडिया अचानक वायरल होने लगा। वीडियो में अमूल्या कह रही है कि 'मैं जो भी आज कर रही हूं, वो मैं नहीं कर रही हूं। मैं सिर्फ इसका फेस बन गई हूं, मीडिया की बदौलत। लेकिन, मेरे पीछे बहुत सारे अडवाइजरी कमिटियां काम करती हैं, और वो जो सलाह देते हैं कि आज स्पीच में यह बात बोलनी है, ये पॉइंट्स हैं। कॉन्टेंट टीम काम करती है, बहुत सारे सीनियर ऐक्टिविस्ट काम करते हैं।'

वीडियो में अमूल्या आगे कह रहा है कि 'मेरे मां-बांप बोलते हैं कि ऐसे बोलना है, ऐसे करना है, इधर जाना है। एक बहुत बड़ा स्टूडेंट ग्रुप -बैंगलोर स्टूडेंट अलायंस- जो ये सारे प्रोटेस्ट के पीछे काम कर रहा है। मैं सिर्फ इसका चेहरा बनी हूं, लेकिन बैंगलोर स्टूडेंट अलायंस बहुत कड़ी मेहनत कर रहा है।' लेकिन, बताया जा रहा है कि यहब वीडियो 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने से पहले का है।

'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने से चर्चा में आई अमूल्या को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। अमूल्या की सोशल मीडिया से लेकर वास्तविक जीवन में लोग आलोचना कर रहे हैं। कई लोगों का गुस्सा तो हिंसा के रूप में भी फूटा। बीते गुरुवार की रात उपद्रवियों ने अमूल्या के घर पर हमला भी किया था, जिसमें घर की खिड़कियों के शीशे टूट गए थे।

Latest India News